Pakistan के स्कूल में आतंकियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, 7 टीचर्स को उतारा मौत के घाट
Advertisement
trendingNow11680946

Pakistan के स्कूल में आतंकियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, 7 टीचर्स को उतारा मौत के घाट

Terrorist Attack In Pak School: अफगानिस्तान की सीमा से सटे पाकिस्तान के पाराचिनार इलाके के एक स्कूल में आतंकवादियों ने हमला कर दिया जिसमें 7 टीसर्च की मौत हो गई.

फाइल फोटो

Terrorist Attack In Pakistan: इन दिनों पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में राजनीतिक और आर्थिक संकट गहराया हुआ है. इस बीच पाकिस्तान में आतंकवादी गतिविधियां भी बढ़ गई है. खबर है कि पाकिस्तान के एक स्कूल पर आतंकवादियों का हमला हुआ है जो अफगानिस्तान की सीमा से सटे हुए पाराचिनार इलाके में मौजूद है. अचानक से आतंकवादी स्कूल के स्टाफ रूम में घुसे और वहां मौजूद टीचरों पर अंधाधुंध फायरिंग करने लगें. आतंकवादियों के हमले में 7 टीचरों के मौत की खबर है. आपको बता दें कि राजनीतिक उथल-पुथल के बीच पाकिस्तान में आतंकी हमले काफी ज्यादा बढ़ गए हैं.

मरने वालों में चार शिया

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जिन 7 टीचर्स की मौत हुई है, उनमें से 4 टीचर शिया हैं. जैसे ही फायरिंग की आवाज सुनाई दी, पूरे इलाके में दहशत का माहौल बन गया. इस घटना की वजह से पाराचिनार के लोग खौफ में हैं. अब तक किसी आतंकी संगठन ने इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है. पाकिस्तान में चारों ओर इस हमले की कड़ी निंदा हो रही है, वहीं पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी ने आतंकवादियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

पाकिस्तान में बढ़े आतंकी हमले

वर्तमान में पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (PPP) के सह अध्यक्ष की भूमिका निभा रहे आसिफ अली जरदारी ने कहा है कि अपना काम कर रहे शिक्षकों पर इस तरह की गोलीबारी के बाद दोषियों को कटघरे में खड़ा करना चाहिए. मौजूदा समय में पाकिस्तान में आतंकवादी हमले का ग्राफ अचानक से बढ़ गया है जिनमें से ज्यादातर अटैक खैबर पख्तूनख्वा और बलूचिस्तान में हो रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साल 2018 के बाद साल 2023 में पाकिस्तान में आतंकवादी हमलों की संख्या काफी ज्यादा बढ़ गई है. इतना ही नहीं हाल ही में पाकिस्तानी सैनिकों पर भी आतंकियों ने हमला किया था जिनमें तीन सैनिकों की मौत हो गई थी. यह हमला पाकिस्तान के लक्की मारवत जिले में किया गया था.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news