Emerging MP: 'देश तोड़ने वाले ही कर रहे भारत जोड़ने की बात', कांग्रेस पर जमकर बरसे CM शिवराज
Advertisement
trendingNow11345850

Emerging MP: 'देश तोड़ने वाले ही कर रहे भारत जोड़ने की बात', कांग्रेस पर जमकर बरसे CM शिवराज

CM Shivraj in Emerging Madhya Pradesh: भारत जोड़ो यात्रा को लेकर सीएम शिवराज ने कहा कि कांग्रेस ने सबसे बड़ा पाप भारत तोड़कर ही किया है. इस पाप के लिए देश कभी भी कांग्रेस को माफ नहीं करेगा. सीएम शिवराज ने कहा कि जो देश को तोड़ने के अपराधी हैं वो भारत जोड़ने की बात कर रहे हैं. 

Emerging MP: 'देश तोड़ने वाले ही कर रहे भारत जोड़ने की बात', कांग्रेस पर जमकर बरसे CM शिवराज

Emerging Madhya Pradesh: Zee Media के खास कार्यक्रम Emerging Madhya Pradesh में राज्य के मुख्यमंत्री शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर भी बात की. उन्होंने कांग्रेस पर देश तोड़ने का आरोप लगाया. भारत जोड़ो यात्रा को लेकर सीएम शिवराज ने कहा कि कांग्रेस ने सबसे बड़ा पाप भारत तोड़कर ही किया है. इस पाप के लिए देश कभी भी कांग्रेस को माफ नहीं करेगा. सीएम शिवराज ने कहा कि जो देश को तोड़ने के अपराधी हैं वो भारत जोड़ने की बात कर रहे हैं. 

'कांग्रेस को भारत जोड़ने की नहीं, भारत को समझने की जरूरत है'

उन्होंने कहा कि भारत तो पहले से ही जुड़ा हुआ है. कई मोर्चों पर तो भारत पूरे विश्व का नेतृत्व कर रहा है. मोदी जी आज सिर्फ भारत के लीडर नहीं हैं वो पूरी दुनिया में मशहूर नेता हैं. भारत जोड़ने वाले पहले भारत को तो समझें. उन्होंने कहा कि अटल जी पहले ही कह चुके हैं कि भारत कोई भूमि का टुकड़ा नहीं है बल्कि जीता जागता राष्ट्रपुरुष है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को असल भारत को समझने की जरूरत है. वो भारत में ही भाषण देते हैं और गेंहू को लीटर में तोल देते हैं. 

इस कार्यक्रम में सीएम शिवराज ने हाल ही में संपन्न हुए नगर निकाय चुनाव में बीजेपी की परफॉर्मेंस को लेकर कहा कि 23,000 पंचायतों में से 20,000 में हम जीते, नगर निगम में 9 प्रत्याशी हमारे जीते और जहां हमारे प्रत्याशियों को जीत नहीं मिल पाई, वहां भी ज्यादा पार्षद हमारे चुनकर आए हैं और नगर निगम अध्यक्ष हमारा बना है. 

AAP की बढ़ती ताकत पर बोले सीएम शिवराज

सिंगरौली में आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी की जीत को लेकर सीएम शिवराज ने कहा कि वहां पर आम आदमी पार्टी की जीत नहीं बल्कि वह व्यक्तिगत उम्मीदवार की जीत थी और इसी के चलते आम आदमी पार्टी को जीत मिली, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि आम आदमी पार्टी को मध्य प्रदेश में स्थान मिल रहा है. मुझे लगता है कि कोई तीसरा दल प्रभावी नहीं बन पाएगा.

'जन्मदिन के मौके पर MP में रहेंगे पीएम मोदी'

इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अगला जन्मदिन मध्य प्रदेश में मनाने को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री अपना जन्मदिन नहीं बनाते है, वो जन्मदिन पर भी अपने देश का कार्य करते हैं. ये मध्य प्रदेश का सौभाग्य है कि वो यह दिन मध्य प्रदेश में बिताएंगे. बता दें कि 17 सितंबर को पीएम मोदी कूनो पार्क जाएंगे.  

अधिकारियों की क्लास लेने पर सीएम शिवराज ने कहा जब मुझे पता चलता है, मैं देखता हूं. कल ही मुझे पता चला कि यूरिया खाद वो सहकारी को कम आवंटित की जा रही है और प्राइवेट को ज्यादा और इसी चलते मैंने सुबह ही क्लास लगा दी. साथ ही उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश देश का दिल है और यह चारों तरफ खूबसूरती है. हमारे जंगल में हो या जंगल में वाइल्डलाइफ हो. वह अपने आप में अद्भुत है.

पिछले दिनों मध्यप्रदेश के इलाकों में आई बाढ़ को लेकर सीएम शिवराज ने कहा कि परिस्थितियां कठिन थीं लेकिन संतोष की बात है कि हमने कोई मौत नहीं होने दी. लोगों को सुरक्षित निकालने में हम लोग सफल हुए. जहां पर सूखा रह गया है वहां जनता की व्यवस्था बेहतर बनाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ेंगे.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news