मथुरा: बारिश के पानी में बह गया तीन साल का मासूम, 800 मीटर दूर मिला शव
Advertisement
trendingNow1980050

मथुरा: बारिश के पानी में बह गया तीन साल का मासूम, 800 मीटर दूर मिला शव

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में गोवर्धन कस्बे के पास एक गांव में बच्चे की मृत्यु हो गई. 3 साल के मासूम की मौत नाले में भरे बारिश के पानी के बहाव में बहने से हुई.

3 साल के बच्चे की पानी में बहने से हुई मौत (सांकेतिक तस्वीर)

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में गोवर्धन कस्बे के पास एक गांव में बच्चे की मृत्यु हो गई. 3 साल के मासूम की मौत नाले में भरे बारिश के पानी के बहाव में बहने से हुई. गोवर्धन थाने के प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार दुबे ने बताया कि शनिवार की शाम मथुरा जिले सहित गोवर्धन क्षेत्र में कई घंटे बहुत जोरदार बारिश हुई. 

  1. 3 साल के बच्चे की पानी में बहने से हुई मौत
  2. घर से 800 मीटर दूर जाकर मिला शव
  3. गुस्साए लोगों ने सड़क पर लगाया जाम

800 मीटर दूर मिला शव

संजीव कुमार ने बताया कि गोवर्धन से करीब तीन कि.मी. दूर आन्यौर गांव में बारिश बंद होने के बाद 'गंदोलाल' का तीन साल का अबोध बालक 'प्रिंस' खेलने के लिए घर के बाहर निकला और नाले के पानी के तेज बहाव में बह गया. एक ग्रामीण ने यह देखकर बच्चे के घर वालों को बुलाया, लेकिन इतनी देर में बच्चा गहरे पानी में चला गया. बाद में गोताखोरों की मदद से बच्चे का शव घर से 800 मीटर की दूरी पर बरामद किया गया.

यह भी पढ़ें: उपचुनाव के लिए TMC ने किया उम्मीदवारों का ऐलान, भवानीपुर से मैदान में होंगी CM ममता बनर्जी

जल निगम की लापरवाही से हुई घटना

बच्चे की मृत्यु के बाद घटना से गुस्साए लोगों ने परिक्रमा मार्ग में जाम लगा दिया. पूर्व प्रधान मुकेश कौशिक (Mukesh Kaushik) ने कहा कि यह दुखद घटना जल निगम की लापरवाही से हुई है. गांव में काफी गहरी नालियां बना दी गई हैं और आगे नाला बंद है, जिसके कारण गांव में नाली और सड़क का पानी साथ बह रहा है और राह चलने वालों को नाली और सड़क का अंदाजा नहीं मिलता. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news