Kailash Vijayvargiya ने Mamata Banerjee की फोटो शेयर कर किया कमेंट, Nusrat Jahan ने किया पलटवार
X

Kailash Vijayvargiya ने Mamata Banerjee की फोटो शेयर कर किया कमेंट, Nusrat Jahan ने किया पलटवार

बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने ट्विटर पर ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की एक फोटो शेयर करते हुए कमेंट किया, जिस पर टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने जवाब दिया है.

Kailash Vijayvargiya ने Mamata Banerjee की फोटो शेयर कर किया कमेंट, Nusrat Jahan ने किया पलटवार

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) में अगले साल होने वाले विधान सभा चुनाव (Assembly Election) से पहले भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के बीच राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो गई है. टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) को जवाब दिया है.

विजयवर्गीय ने ममता बनर्जी की फोटो पर किया था कमेंट

कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने अपने ट्विटर पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह सब्जी बनाती दिख रही हैं. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'जो काम दीदी को 5 महीने बाद करना है! वो अभी से शुरू कर दिया!'

लाइव टीवी

ये भी पढ़ें- बंगाल में राज्यपाल VS ममता! West Bengal के Governor Jagdeep Dhankhar पर TMC के आरोपों की सच्चाई

नुसरत जहां ने दिया करारा जवाब

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने अपने ट्विटर पर लिखा, 'कैलाश विजयवर्गीय का बयान प्रत्यक्ष रूप से महिलाओं से घृणा करने वाला है. बीजेपी हर खाना बनाने वाली महिला का अपमान करती, जो परिवारों को खाना उपलब्ध कराती हैं और महत्वकांक्षी हैं. ममता बनर्जी वर्तमान में भारत में एकमात्र महिला मुख्यमंत्री हैं. भाजपा ने एक बार फिर उनपर निशाना साधा और उन्हें गाली दी.'

टीएमसी सांसद कल्कली घोष ने साधा निशाना

कैलाश विजयवर्गीय के ट्वीट पर तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कई नेताओं ने निशाना साधा है. टीएमसी की लोक सभा सासंद कल्कली घोष दस्तीदार ने ट्वीट कर कहा, 'विजयवर्गीय की टिप्पणी गलत है और भाजपा के असली रंग दिखाओ. यदि आप एक महिला हैं और आपके पास एक्टीव राजनीति में शामिल होने की आकांक्षाएं हैं. तो याद रखें, हमारा देश भाजपा से इस तरह की गलतफहमी से ग्रस्त है जो महिलाओं को रसोई में वापस भेजने का प्लान बनाते हैं. कैलाश विजयवर्गीय के परिवार में महिलाओं के सम्मान की कमी की कल्पना नहीं की जा सकती.

Trending news