मुंबई में कपड़े निकालकर किन्नरों का आतंक, पुलिस को भी नहीं छोड़ा; जानें फिर क्या हुआ
Advertisement
trendingNow1990725

मुंबई में कपड़े निकालकर किन्नरों का आतंक, पुलिस को भी नहीं छोड़ा; जानें फिर क्या हुआ

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के साथ मारपीट के इस मामले में पुलिस ने 3 किन्नरों के खिलाफ आईपीसी की धारा 353,332,188,51 NDMA एक्ट और 34 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

फाइल फोटो

मुंबई: मुंबई में किन्नरों का आतंक बढ़ते जा रहा हैं. दबंगई पर उतरे किन्नर अब पुलिस को भी चुनौती दे रहे हैं. हालिया मामले में कुछ किन्नरों ने सड़क पर जमकर उत्पात मचाया. इन्होंने पहले तो पुलिस के साथ मारपीट की वहीं नजदीक खड़े ट्रैफिक पुलिसकर्मी को भी नहीं छोड़ा. इस घटनाक्रम से जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें आरोपी किन्नर एक ट्रैफिक कर्मी को  खुलेआम कॉलर पकड़कर खींचते हुए नजर आए.

  1. मुंबई में किन्नरों का आतंक
  2. पुलिसवालों के साथ दबंगई
  3. कई धाराओं में केस दर्ज 

कपड़े निकालकर धमकाने की कोशिश

पुलिस की पिटाई और बदसलूकी का ये मामला बांगुर नगर इलाके में सामने आया. जहां पर हंगामा कर रहे किन्नरों ने अपने कपड़े निकालकर पुलिस को धमकाने की कोशिश की. वहीं गाली गलौज पर उतरे किन्नरों ने आस-पड़ोस में मौजूद लोगों का भी जमकर माखौल उड़ाया. 

कई धाराओं में केस दर्ज

इस मामले में बांगुर नगर पुलिस ने 3 किन्नरों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने, शांति भंग समेत आईपीसी की कई धाराओं समेत NDMA एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. बांगुर नगर पुलिस ऑफिसर शोभा पिसे ने बताया कि वायरल वीडियो शनिवार दोपहर का है. 

क्या था मामला?

दरअल एक दो पहिया वाहन द्वारा ऑटो रिक्शा को टक्कर मारने के बाद ऑटो चालक के सपोर्ट में किन्नर का एक समूह आ गया था. इन लोगों ने बाइक चलाने वाले के साथ जमकर मारपीट की. इसके बचाव में जब ट्रैफिक पुलिस और बांगुर नगर के कुछ पुलिसकर्मी पहुंचे तो किन्नरों के समूह उन्हें भी नहीं छोड़ा. इसके बाद पुलिस ने सख्ती बरतते हुए आरोपियों पर काबू पाया. मामले में आगे की जांच जारी है.

LIVE TV

 

Trending news