पति की हरकतों से परेशान थी पत्नी, सब्जी में नींद की गोली मिलाकर खिलाई; फिर ऐसे उतार दिया मौत के घाट
Advertisement
trendingNow11132758

पति की हरकतों से परेशान थी पत्नी, सब्जी में नींद की गोली मिलाकर खिलाई; फिर ऐसे उतार दिया मौत के घाट

एक पत्नी अपने पति के व्यवहार से इतना परेशान हो गई कि उसने पहले खुद सुसाइड करने की सोची. लेकिन बाद में अपनी बच्चियों का ख्याल कर उसे ही मार दिया. पति को सब्जी में नींद की गोली मिलाकर खिलाई और फिर चाकू से मौत दी. 

Representative image

नई दिल्ली: शादी के 12 सालों बाद पति की अश्लील हरकतों से परेशान होकर महिला ने उसकी हत्या कर दी. आरोपी महिला ने पहले सब्जी में नींद की गोलियां मिलाकर पति को खिलाई और फिर नींद में ही चाकू से हत्या कर दी. 

  1. पत्नी ने की पति की हत्या 
  2. सब्जी में नींद की गोली खिलाकर किया बेसुध 
  3. चाकू से सिर पर किए वार 

12 साल पहले हुई थी शादी 

मीडिया की खबरों के अनुसार, ये सनसनीखेज मामला राजस्थान के भरतपुर का है. मृतक जितेंद्र (30) की शादी 12 साल पहले दीपा (28) से हुई थी. जितेंद्र की कस्बे में ही फ्रूट की दुकान है. दोनों के 2 बच्चियां है. 

यह भी पढ़ें: Google में काम करने वाला शख्स मॉडल्स से मंगवाता था अश्लील फोटो, अनोखे तरीके से करता था ब्लैकमेलिंग

पत्नी को बुरी तरह देता था शारीरिक यातनाएं 

दीपा ने पुलिस को बताया कि जितेंद्र शराब पीने का आदी था. दीपा ने बताया कि वह उसे बुरी तरह से पीटता था. इसके बाद वह शारीरिक यातनाएं देता था. कई बार उसे टोका भी लेकिन जितेंद्र अपनी हरकतों से बाज नहीं आया. दीपा ने पुलिस को बताया कि वह कई बार अप्राकृतिक तरीके से भी उसके साथ रिलेशन बनाता था. 

रात में ही उतार दिया मौत के घाट 

आरोपी पत्नी ने बताया कि 21 मार्च की रात को भी शराब के नशे में आया और घर में आते ही मारपीट शुरू कर दी. इतना ही नहीं, वह अश्लील हरकतें भी करने लगा. जब उससे ये सहन नहीं हुआ तो पहले खुद मरने की सोची. फिर उसे अपनी दो बच्चियों का ख्याल आया तो फिर रात में ही पति को मौत के घाट उतार दिया. 

सब्जी में नींद की गोली खिलाकर दी मौत 

पति को मौत देने के लिए दीपा ने पति की सब्जी में 4 नींद की गोलियां मिलाई और खाने में खिला दीं. जब वह गहरी नींद में सो गया तो रात में ही पति का मुंह और नाक दबाकर उसका गला घोंट दिया. उसके बाद रसोई से चाकू लाकर सिर पर कई वार कर दिए जिससे उसकी मौत हो गई. 

LIVE TV

Trending news