UP: Chitrakoot जिले में भैंसे चराने गई थी 4 बच्चियां, तालाब में डूबने से हो गई मौत
Advertisement

UP: Chitrakoot जिले में भैंसे चराने गई थी 4 बच्चियां, तालाब में डूबने से हो गई मौत

उत्तर प्रदेश (UP) के चित्रकूट जिले (Chitrakoot) में 4 लड़कियों की तालाब में डूबने से मौत (Death due to Drowning) हो गई. मरने वाली लड़कियों में दो सगी बहनें भी शामिल हैं.

प्रतीकात्मक तस्वीर

चित्रकूट, यूपी: उत्तर प्रदेश (UP) के चित्रकूट जिले (Chitrakoot) में 4 लड़कियों की तालाब में डूबने से मौत (Death due to Drowning) हो गई. सभी लड़कियां (Girls) भैंसों को चराने गई थीं. मरने वाली लड़कियों में दो सगी बहनें भी शामिल हैं. घटना की सूचना पर मऊ एसडीएम नवदीप शुक्ला और मऊ कोतवाली की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. 

  1. एक-एक कर पानी में डूब गई बच्चियां 
  2. ग्रामीणों ने तालाब से निकाले शव
  3. एसडीएम मऊ पहुंचे मौके पर

एक-एक कर पानी में डूब गई बच्चियां 

तालाब में डूबकर मरने वाली लड़कियों में 12 साल की किरन, 11 साल की बुधरानी, 10 साल की पार्वती और 11 साल की सविता 11 वर्ष शामिल है. सभी बच्चियां मंगलवार को भैसों को चराने के बाद तालाब में पानी पिलाने पहुंची थीं. वे तालाब में घुसे जानवरों को निकालने के लिए उसमें घुसी. उसी दौरान तालाब गहरा होने की वजह से वे गहरे पानी में डूबने (Drowning) लगीं.

ग्रामीणों ने तालाब से निकाले शव

उन्हें डूबता देख पास में मौजूद सोनू नाम की बालिका ने शोर मचाकर आसपास मौजूद ग्रामीणो को सूचना दी. जब तक लोग तालाब की ओर दौड़े, तब वे बच्चियां (Girls) पानी में डूब चुकी थी. इसके बाद गांव के लोगों ने तालाब में कूदकर बच्चियों को शवों को बाहर निकाला. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों बच्चियों के शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

ये भी पढ़ें- चुनाव से पहले यूपी को दहलाने की साजिश नाकाम, PAK मॉड्यूल के 2 आतंकी समेत 6 गिरफ्तार

एसडीएम मऊ पहुंचे मौके पर

मऊ तहसील के एसडीएम नवदीप शुक्ला पुलिस फोर्स को साथ लेकर गांव में पहुंचे. उन्होंने इस मार्मिक घटना पर अपना शोक जताया. कहा कि इस त्रासदी में वे गांव वालों के साथ हैं. उनके समझाने-बुझाने के बाद गांव के लोग बच्चियों (Girls) को शवों का पोस्टमार्टम कराने के लिए राजी हो गए. 

LIVE TV

Trending news