स्वतंत्र देव सिंह की BJP कार्यकर्ताओं को नसीहत, 'नेतागीरी का मतलब फॉर्च्यूनर से कुचलना नहीं'
Advertisement
trendingNow11004255

स्वतंत्र देव सिंह की BJP कार्यकर्ताओं को नसीहत, 'नेतागीरी का मतलब फॉर्च्यूनर से कुचलना नहीं'

अल्पसंख्यक मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति बैठक के उद्घाटन सत्र को संबोधित करते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) ने पार्टी कार्यकर्ताओं को नसीहत दी है.

यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (फाइल फोटो).

लखनऊ: लखीमपुर खीरी (Lakhimpu Kheri) हिंसा को लेकर विपक्ष सरकार पर हमलावर है. गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी के बेटे आशीष मिश्र की गिरफ्तारी हो चुकी है लेकिन विपक्ष अब गृह राज्यमंत्री के इस्तीफे की मांग कर रहा है. इस बीच बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) ने पार्टी कार्यकर्ताओं को नसीहत दी है. उन्होंने कहा कि नेतागिरी का मतलब फॉर्च्यूनर से किसी को कुचलना नहीं होता है. 

  1. लखीमपुर खीरी केस के बाद स्वतंत्र देव की नसीहत
  2. अल्पसंख्यक मोर्चे की कार्यसमिति में बोले स्वतंत्र देव 
  3. 'फॉर्च्यूनर से किसी को कुचलने नहीं आए हैं'

'वोट व्यवहार की वजह से मिलेगा'

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) ने अल्पसंख्यक मोर्चे की कार्यसमिति में बोलते हुए कहा कि नेतागीरी का मतलब किसी को लूटना नहीं होता है. फॉर्च्यूनर से किसी को कुचलने नहीं आए हैं. वोट आपके व्यवहार की वजह से ही आपको मिलेगा. अगर जिस मोहल्ले में आप रहते हैं, वहां दस लोग आपकी तारीफ करते हैं तो मेरा सीना चौड़ा हो जाएगा. यह नहीं होता कि जिस मोहल्ले में रहते हैं, लोग आपकी शक्ल नहीं देख पाएं. 

विपक्ष लगातार हमलावर

स्वतंत्र देव सिंह का बयान ऐसे समय में आया है जब लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में गृह राज्यमंत्री का बेटा कानूनी कार्रवाई का सामना कर रहा है. 12 घंटे की पूछताछ के बाद आशीष मिश्र को शनिवार की देर रात गिरफ्तार कर लिया गया था. विपक्ष लगातार आशीष की गिरफ्तारी की मांग कर रहा था, अब विपक्ष अजय मिश्र टेनी को मंत्रिमंडल से हटाए जाने की मांग कर रहा है. 

यह भी पढ़ें: सरकार चलाने नहीं, देश बदलने के लिए सत्ता में आए PM मोदी: अमित शाह

ओवैसी का निशाना

दूसरी तरफ AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, 'योगीजी, अब्बाजान का नाम अजय है, यदि अतीक होता तो घर पर बुल्डोजर चढ़ा दिया जाता. इस मामले में आप चुप क्यों हैं ये जनता जानना चाहती है.' 

LIVE TV

Trending news