UP ब्लॉक प्रमुख चुनाव: बंपर जीत पर PM मोदी ने दी बधाई, CM योगी की थपथपाई पीठ
Advertisement

UP ब्लॉक प्रमुख चुनाव: बंपर जीत पर PM मोदी ने दी बधाई, CM योगी की थपथपाई पीठ

उत्तर प्रदेश ब्लॉक प्रमुखों के चुनाव (Uttar Pradesh Block Pramukh Elections 2021) में भाजपा के प्रदर्शन से बीजेपी गदगद है. पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने इसे सरकार की नीतियों पर जनता की मुहर बताया है.

 

UP भाजपा मुख्यालय पर सीएम योगी का मुंह मीठा कराते हुए सुनील बंसल.

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुखों के चुनाव (Uttar Pradesh Block Pramukh Election 2021) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के शानदार प्रदर्शन को योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के नेतृत्व वाली सरकार की नीतियों और जनहित की योजनाओं पर जनता की मुहर बताया और कार्यकर्ताओं को बधाई दी.

  1. UP ब्लॉक प्रमुख चुनाव नतीजों से बीजेपी गदगद
  2. 625 से ज्यादा सीटें जीतने का दावा 
  3. पीए मोदी ने सीएम योगी की पीठ थपथपाई

सीएम योगी आदित्नाथ की तारीफ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने एक ट्वीट में कहा, ‘उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुखों के चुनाव (Uttar Pradesh Block Pramukh Election 2021) में भी भाजपा ने अपना परचम लहराया है. योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) सरकार की नीतियों और जनहित की योजनाओं से जनता को जो लाभ मिला है, वो पार्टी की भारी जीत में परिलक्षित हुआ है. इस विजय के लिए पार्टी के सभी कार्यकर्ता बधाई के पात्र हैं.’

 

 

यह भी पढ़ें: किसानों के लिए सरकार बना रही ये बड़ा 'प्लान', PM मोदी के संसदीय क्षेत्र में हुआ 'मंथन'

349 ब्लॉक प्रमुख निर्विरोध हो चुकें हैं घोषित

बता दें, उत्तर प्रदेश 476 क्षेत्र पंचायत प्रमुख के पदों के लिए शनिवार सुबह 11 बजे से मतदान शुरू हुआ और दोपहर तीन बजे के बाद मतगणना शुरू हुई. राज्‍य में 825 क्षेत्र पंचायत प्रमुखों के चुनाव में शुक्रवार को 349 क्षेत्र पंचायत प्रमुख निर्विरोध निर्वाचित घोषित किए गए, जबकि 476 पदों के लिए शनिवार को मतदान हुआ. भाजपा ने दावा किया था कि निर्विरोध चुने गये क्षेत्र पंचायत प्रमुखों में 334 भारतीय जनता पार्टी के हैं.

VIDEO

625 से ज्यादा सीटें जीतने का दावा 

उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (Yogi Adityanath और भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने शनिवार को क्षेत्र पंचायत प्रमुख के चुनाव में भाजपा को भारी जीत मिलने का दावा करते हुए कार्यकर्ताओं को बधाई दी और कहा कि केंद्र और राज्‍य सरकार की जनहितकारी योजनाओं के समाज के हर तबके तक बिना भेदभाव पहुंचने से यह जीत मिली है. भाजपा मुख्यालय में शनिवार की शाम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने संयुक्त रूप से पत्रकारों से बातचीत की. मुख्‍यमंत्री ने क्षेत्र पंचायत प्रमुख के चुनाव में मतदान के बाद अब तक की मतगणना और रुझान के आधार पर भाजपा और सहयोगी दलों को 625 से अधिक सीटों पर जीत मिलने का दावा किया.

(भाषा के इनपुट के साथ)

LIVE TV

Trending news