शहीदों की याद: जब CM योगी आदित्‍यनाथ की आंखों से छलक आए आंसू
topStories1hindi347316

शहीदों की याद: जब CM योगी आदित्‍यनाथ की आंखों से छलक आए आंसू

दिवाली के मौके पर गोरखपुर स्थित गोरखनाथ मंदिर में शहीदों के सम्‍मान में 'एक दिया शहीदों के नाम' से कार्यक्रम का आयोजन किया गया था.

  •  गोरखनाथ मंदिर में शहीदों के सम्‍मान में 'एक दिया शहीदों के नाम' से कार्यक्रम का आयोजन किया गया था.
  •  'संदेसे आते हैं' गाना सुनकर सीएम योगी रो दिए.
  • सीएम योगी ने बच्‍चों को मिठाइयां, फल और पुस्‍तकें भी दीं. इसके साथ ही उन्‍होंने दिव्‍यांगों को व्हीलचेयर भी वितरित की.

Trending Photos

लखनऊ : उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ हाल ही में गोरखपुर में शहीदों को याद करते हुए भावुक हो गए. इस कार्यक्रम में एक गीत को सुनते वक्‍त उनकी आंखों में कई बार आंसू आए.

दरअसल, दिवाली के मौके पर गोरखपुर स्थित गोरखनाथ मंदिर में शहीदों के सम्‍मान में 'एक दिया शहीदों के नाम' से कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इसी दौरान 'संदेसे आते हैं' गाना सुनकर सीएम योगी रो दिए. उनकी आंखों से आंसू छलकते रहे. सीएम को कई बार अपने आंसू पोंछने पड़े. शहीदों के बलिदान को याद करते हुए सीएम खुद को रोक नहीं पाए.

इसके बाद उन्‍होंने बच्‍चों को मिठाइयां, फल और पुस्‍तकें भी दीं. इसके साथ ही उन्‍होंने दिव्‍यांगों को व्हीलचेयर भी वितरित की.

इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने गोरखपुर में वान्तांगिया समुदाय के लिए प्राथमिक विद्यालय, आंगनवाड़ी केंद्र, खेलकूद परिसर, पेयजल व्यवस्था और चराई भूमि उपलब्ध कराने के लिए राज्य सरकार से पहले प्रस्ताव पेश करने के निर्देश दिए थे.

ये भी देखे

Trending news