UP Assembly Election में फतह के लिए BJP की तैयारी तेज, JP Nadda करेंगे चुनावी रणनीति पर मंथन
Advertisement
trendingNow1958587

UP Assembly Election में फतह के लिए BJP की तैयारी तेज, JP Nadda करेंगे चुनावी रणनीति पर मंथन

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) 7 अगस्त को दो दिवसीय यूपी दौरे पर पहुंचेंगे और सभी मोर्चों के अध्यक्षों से मुलाकात कर अगले साल होने वाले विधान सभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) को लेकर रणनीति पर मंथन करेंगे.

जेपी नड्डा 7 और 8 अगस्त को यूपी दौरे पर जाएंगे.

लखनऊ: अगले साल उत्तर प्रदेश में होने वाले विधान सभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) को लेकर बीजेपी ने तैयारियां तेज कर दी है और इसी के तहत पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) यूपी के दो दिवसीय दौरे पर सात अगस्त को लखनऊ पहुंचेंगे. जेपी नड्डा प्रदेश के सभी मोर्चों के अध्यक्षों से मुलाकात करेंगे और चुनावी रणनीति पर मंथन करेंगे. इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) 1 अगस्त को उत्तर प्रदेश पहुंचे थे.

  1. अमित शाह के बाद जेपी नड्डा का यूपी दौरा
  2. जेपी नड्डा 2 दिन के यूपी दौरे पर जाएंगे
  3. नड्डा 7 अगस्त को लखनऊ और 8 अगस्त को आगरा में रहेंगे

जेपी नड्डा के यूपी दौरे का पूरा कार्यक्रम

जेपी नड्डा (JP Nadda) सात अगस्त को राजधानी लखनऊ और आठ अगस्त को आगरा में पार्टी द्वारा आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों और संगठन संबंधी बैठकों में शामिल होंगे. प्रदेश महामंत्री जेपीएस राठौर ने बताया कि जेपी नड्डा सात अगस्त की सुबह 11 बजे लखनऊ पहुंचेंगे. वह शहर के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में प्रदेश में पार्टी के नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लॉक प्रमुखों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे. वहीं पर पार्टी के सभी 403 विधानसभा क्षेत्रों के प्रभारियों की बैठक को भी संबोधित कर मार्गदर्शन करेंगे.

इसके बाद जेपी नड्डा (JP Nadda) पार्टी के राज्य मुख्यालय पहुंचेंगे, जहां पार्टी की संगठनात्मक बैठकों में उपस्थित पदाधिकारियों और अन्य प्रमुख नेताओं को संबोधित करेंगे. नड्डा आठ अगस्त की सुबह लखनऊ से आगरा जाएंगे, जहां वह पार्टी द्वारा आयोजित डॉक्टरों (कोरोना वॉरियर्स) के सम्मेलन को संबोधित करेंगे और फिर शाम को दिल्ली रवाना हो जाएंगे.

ये भी पढ़ें- 9 अगस्त को PM मोदी करेंगे UNSC बैठक की अध्यक्षता, इन मुद्दों पर होगा मंथन

कुछ मंत्रियों से अलग से कर सकते हैं मुलाकात

अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान जेपी नड्डा (JP Nadda) बीजेपी पदाधिकारियों और यूपी बीजेपी कोर ग्रुप के साथ मीटिंग करेंगे. इसके अलावा नड्डा उत्तर प्रदेश सरकार के कुछ मंत्रियों से अलग से भी मुलाकात कर सकते हैं. हालांकि पार्टी की तरफ से अभी इसको लेकर आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी गई है.

लाइव टीवी

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news