UP News: कन्नौज में दो समुदायों के बीच झगड़ा, पत्थरबाजी और फायरिंग; तनाव के बाद भारी फोर्स तैनात
Advertisement
trendingNow11411007

UP News: कन्नौज में दो समुदायों के बीच झगड़ा, पत्थरबाजी और फायरिंग; तनाव के बाद भारी फोर्स तैनात

Kannauj News: उत्तर प्रदेश के कन्नौज (Kannauj) में दो पक्षों के बीच झगड़े के बाद तनाव के हालात बने हैं और हालात पर काबू पाने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है.

UP News: कन्नौज में दो समुदायों के बीच झगड़ा, पत्थरबाजी और फायरिंग; तनाव के बाद भारी फोर्स तैनात

Kannauj Violence: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में सोशल मीडिया पर कट्टर हिंदू लिखने पर सांप्रदायिक तनाव के बाद कन्नौज (Kannauj) में दो पक्षों के बीच तनाव के हालात बने हैं. कन्नौज के चिरैयागंज इलाके में दो समुदाय के लोगों के बीच झगड़ा होने से तनाव का माहौल है और हालात पर काबू पाने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है.

मारपीट में 2 लोग हुए घायल

कन्नौज (Kannauj) के चिरैयागंज मोहल्ले में दो समुदाय के लोगों में झगड़ा हो गया, देखते ही देखते वहां कुल्हाड़ी, सरिया निकल आए. दोनों पक्षों के बीच पत्थरबाजी और फायरिंग भी हुई. इस घटना में एक पक्ष के दो युवक बुरी तरह घायल हो गए, जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है और इलाज चल रहा है. दोनों पक्षों में मारपीट के बाद से ही इलाके में तनाव के हालात बने हुए हैं.

पुलिस ने हमला करने वालों के खिलाफ शुरू की कार्रवाई

कन्नौज (Kannauj) में हुए बवाल की सूचना पाकर मौके पर पुलिस महकमे के आला अफसर भी पहुंच गए हैं और पुलिस ने हमला करने वाले युवकों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है. बवाल करने वाले युवकों को पकड़ने के लिए पुलिस ने प्रयास शुरू कर दिए और जगह-जगह छापेमारी चल रही है.

फर्रुखाबाद में कट्टर हिंदू लिखने पर बवाल

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में हिंदू युवकों की पिटाई का मामला सामने आया है और आरोप है कि इन युवकों ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नाम के आगे कट्टर हिंदू लिख दिया था और हिंदूवादी पोस्ट डाली थी. 35 से ज्यादा लोगों की भीड़ ने हिंदू युवकों को दोबारा हिंदूवादी पोस्ट डालने पर जान से मारने की धमकी दी है. हिंदू युवकों की पिटाई की खबर जैसे ही इलाके में फैली, हिंदू संगठन के लोग थाने का घेराव करने पहुंच गए. थाने पर भीड़ जमा होने के बाद अतिरिक्त पुलिस बुला लिया गया और फिलहाल हालात नियंत्रण में हैं. भीड़ की पिटाई और धमकी के बाद पीड़ित पक्ष ने थाने में शिकायत दर्ज करा दी है. घटना में शामिल लोगों की पहचान की जा रही है और पुलिस का दावा है कि जल्द ही इन्हें पकड़ लिया जाएगा.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news