पुलिस ने मुठभेड़ में 7 बदमाश पकड़े, सभी के पैर में एक ही जगह लगी गोली
Advertisement

पुलिस ने मुठभेड़ में 7 बदमाश पकड़े, सभी के पैर में एक ही जगह लगी गोली

UP Police: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से पुलिस मुठभेड़ का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. इस मुठभेड़ में पुलिस ने 7 बदमाशों को पकड़ा है. इन सभी बदमाशों के पैर में एक ही जगह गोली लगी है.

 

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली. गाजियाबाद पुलिस की बीते गुरुवार को गौ तस्करों के साथ हुई मुठभेड़ काफी चर्चा में है. पुलिस ने मुठभेड़ में 7 बदमाशों को पकड़ा है. हैरानी की बात ये है कि इन सभी बदमाशों को पैर में घुटने के नीचे गोली लगी है. अब ये महज संयोग है या कुछ और. फिलहाल मुठभेड़ में जख्मी 7 बदमाश पुलिस की कैद में हैं.

  1. लोनी बॉर्डर थाने की पुलिस ने की थी कार्रवाई
  2. गौ तस्करों के साथ हुई मुठभेड़
  3. 7 आरोपियों को किया गिरफ्तार

हाजीपुर इलाके का है मामला

जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह 6:10 बजे थाना लोनी बॉर्डर को सूचना मिली कि बेहटा हाजीपुर के पास वाले गोदाम में गाय कटान का काम चल रहा है. सूचना पर पुलिस लोनी बॉर्डर गोदाम पर पहुंची तो देखा कि कुछ लोग गोकशी कर रहे थे. गोकशी कर रहे बदमाशों को करीब 06:30 बजे पुलिस ने घेर लिया.

ये भी पढ़ें: इस मंत्री के आलीशान महल की कीमत है 4000 करोड़ रुपये, दीवारों पर जड़ा है सोना-चांदी

आरोपियों ने शुरू की पुलिस पर फायरिंग 

पुलिस को देखकर आरोपियों ने फायरिंग शुरू कर दी. आरोपियों ने करीब 7 राउंड फायर किए. इसके बाद पुलिस ने भी अपने बचाव में करीब 13 राउंड फायर किए. पुलिस की कार्रवाई को देखकर आरोपियों  ने भागने की कोशिश की. लेकिन पुलिस ने उन्हें अरेस्ट कर लिया.

दो आरोपी अभी हैं फरार

इस दौरान पुलिस मुठभेड़ में मुस्तकीम पुत्र हनीफ, सलमान पुत्र शौकीन, मोनू पुत्र पप्पू निवासी, इंतजार पुत्र यूनुस, नाजिम, आसिफ पुत्र यूनुस, बोलर पुत्र इस्लाम समेत कुल 7 आरोपी घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया. मुठभेड़ के दौरान भूरा और दानिश नाम के दो अभियुक्त मौके से भागने में कामयाब रहे. गिरफ्तार अभियुक्तों के आपराधिक इतिहास की भी जानकारी जुटाई जा रही है.

ये भी पढ़ें: राहुल गांधी का BJP-RSS पर हमला, बोले- हिंदू धर्म और हिंदुत्व में है फर्क

पुलिस ने बढ़ाई दबिश

फरार गौ तस्करों की गिरफ्तारी के लिए दबिश बढ़ा दी गई है. उन्हें भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. एसपी देहात ने बताया कि गिरफ्तार किए गए बदमाशों की निशानदेही से 3 गौवंश कटे हुए बरामद किए गए हैं. इसके अलावा सात तमंचे, 12 जिंदा कारतूस, 7 खोखे, दो कुल्हाड़ी, पांच छुरी, दो बंडल प्लास्टिक की रस्सी बरामद किए गए हैं. इसके अलावा फिलहाल इन सभी गौ तस्करों के अपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है.

LIVE TV

Trending news