UP: Prayagraj में सड़क किनारे सब्जी बेचते दिखे सीनियर IAS, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुई वायरल
Advertisement

UP: Prayagraj में सड़क किनारे सब्जी बेचते दिखे सीनियर IAS, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुई वायरल

यूपी में एक सीनियर IAS अफसर ने काफी देर तक सड़क पर बैठकर सब्जियां बेचीं. उनका यह फोटो जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

प्रयागराज में सब्जी बेच रहे सीनियर IAS डॉ. अखिलेश मिश्रा

लखनऊ: यूपी में एक सीनियर IAS अफसर ने काफी देर तक सड़क पर बैठकर सब्जियां बेचीं. उन्हें सब्जी बेचते देख दोस्त ने फोटो खींचा, जो जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. सीनियर IAS अफसर को सड़क पर सब्जी बेचते देख हर कोई हैरान रह गया.

  1. यूपी सरकार में बड़ी पोस्ट पर हैं अफसर
  2. प्रयागराज में सड़क पर सब्जी बेचते दिखे
  3. सब्जी बेचने का बताया ये कारण

यूपी सरकार में बड़ी पोस्ट पर हैं अफसर

रिपोर्ट के मुताबिक सब्जी बेचने वाले अफसर और कोई नहीं बल्कि डॉ. अखिलेश मिश्रा (Dr. Akhilesh Mishra) थे. वे उत्तर प्रदेश के परिवहन विभाग में विशेष सचिव हैं. अफसर होने के साथ ही वे अच्छे कवि भी हैं और अक्सर कवि सम्मेलनों में शामिल होते रहते हैं.

प्रयागराज में सड़क पर सब्जी बेचते दिखे

सोशल मीडिया अपने सब्जी बेचने की तस्वीर वायरल होने के बाद अखिलेश मिश्रा (Dr. Akhilesh Mishra) ने सफाई दी. उन्होंने कहा, 'मैं कल सरकारी कार्य से प्रयागराज गया था. वापस आते समय एक स्थान पर सब्जी देखने के लिए रुक गया. सब्जी विक्रेता एक वृद्ध महिला थी, जिसने मुझसे अनुरोध किया कि मैं उसकी सब्जियों पर नजर रखूं. वह कुछ देर में आ रही है. शायद उसका बच्चा कहीं दूर चला गया था. जिसे ढूंढने के लिए वह दुकान से उठी.'

 

बेच डाली काफी सब्जियां, फोटो हुई वायरल

उन्होंने आगे कहा, 'इसके बाद में यूं ही उसकी दुकान पर बैठ गया. तभी एक के बाद एक कई ग्राहक आए. जिन्हें मैंने सब्जियां बेच दी. इसी बीच मेरे फोन से एक दोस्त ने फोटो खींचकर मेरे फेसबुक पर अपलोड कर दी. इसके बाद सब्जी बेचने वाली महिला आ गई और मैं वहां से उठ गया. बाद में मुझे पता चला कि वह तस्वीर वायरल हो गई है. जिसके बाद मैंने उन तस्वीरों को फौरन फेसबुक से डिलीट कर दिया.' 

ये भी पढ़ें- सरकार ने Drone के लिए की नए नियमों की घोषणा, जरूर पढ़ लीजिए ये रूल्स

सोशल मीडिया यूजर्स ले रहे हैं मजे

IAS डॉ. अखिलेश मिश्रा (Dr. Akhilesh Mishra) ने भले ही अपना स्पष्टीकरण दे दिया हो लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स इस पर जमकर मजे ले रहे हैं. लोग कह रहे हैं कि आखिर यूपी को क्या होता जा रहा है. इससे पहले औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना कानपुर में ई-रिक्शा चलाते दिखे थे. अब सीनियर IAS अफसर सब्जी बेच रहे हैं. 

LIVE TV

Trending news