महिला ने स्‍कूल की छुट्टी का समय पूछा तो लोगों ने बच्‍चा चोर समझ पेड़ से बांधकर पीटा
Advertisement

महिला ने स्‍कूल की छुट्टी का समय पूछा तो लोगों ने बच्‍चा चोर समझ पेड़ से बांधकर पीटा

गोंडा में हुई घटना. आरोपी लोगों की पहचान करके पुलिस ने 9 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन सभी को गिरफ्तार कर लिया है.

गोंडा में हुई घटना.

गोंडा (अंबिकेश्‍वर प्रताप) : गोंडा में मानवता को शर्मशार कर देने वाी एक घटना सामने आई है. यहां एक महिला को स्कूल की छुट्टी का समय पूछना भारी पड़ गया. महिला द्वारा पूछे गए इस सवाल पर लोगों में अफवाहों व शक का दौर ऐसा पनपा कि लोगों ने अपना आपा खो दिया. लोगों ने उससे बच्‍चा चोर समझ लिया. बच्चा चोरी के आरोप में नवाबगंज थाना क्षेत्र के रैहली गांव के ग्रामीणों ने उसे पेड़ से बांधकर जमकर पीटा. ग्रामीण महिला को तब तक पेड़ से बांधे रखे और उसे पीटते रहे जब तक वहां पुलिस नहीं पहुंची. तलाकशुदा मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला को पुलिस ने लोगों के चंगुल से रिहा कराया.

गोंडा के नवाबगंज थाना क्षेत्र के रेहली भाईलाल पुरवा गांव में एक मानसिक रूप से विक्षिप्त व तलाकशुदा महिला को लोगों ने घेर कर उसे पेड़ से बांधा और फिर बारी बारी से गांव के ग्रामीण महिलाओं और पुरुषों ने हाथों व चप्पलों से पिटाई की. घटना तब सामने आई जब मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला ने स्कूल की छुट्टी का समय ग्रामीणों से पूछा. इस पर लोगों ने उसे बच्‍चा चोर समझ लिया.

इसके बाद तो ग्रामीणों ने आव देखा ना ताव सबने महिला को घेर लिया और उसे पेड़ से बांधकर खूब पीटा. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को ग्रामीणों के चंगुल से आजाद कराया और घायल महिला को कोतवाली ले गए. मामले पर जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक गोंडा ने बताया कि नवाबगंज के रेहली गांव में एक महिला की बच्चा चोरी के आरोप में गांव वालों ने पिटाई कर दी थी. घटना शामिल लोगों की पहचान करके 9 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन सभी को गिरफ्तार कर किया है. आगे की जांच प्रक्रिया चल रही है.

Trending news