Delhi Riots: उत्तर प्रदेश से जुड़े IB अफसर अंकित शर्मा की हत्या के तार! संभल से एक शख्स हिरासत में
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand661299

Delhi Riots: उत्तर प्रदेश से जुड़े IB अफसर अंकित शर्मा की हत्या के तार! संभल से एक शख्स हिरासत में

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस की टीम ने संभल में दबिश देकर आईबी अफसर अंकित शर्मा की हत्या के मामले में 1 शख्स को हिरासत में लिया है.

फाइल फोटो

सुनील सिंह/संभल: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस की टीम ने संभल में दबिश देकर आईबी अफसर अंकित शर्मा की हत्या के मामले में 1 शख्स को हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है कि क्राइम ब्रांच की टीम ने हिरासत में लिए शख्स से संभल में लगभग 2 घंटे पूछताछ की, उसके बाद उसे दिल्ली ले गई.

बेरहमी से की गई थी हत्या
आपको बता दें कि दिल्ली हिंसा के दौरान उत्तर पूर्व जिले के चांद बाग इलाके से आईबी अफसर अंकित शर्मा की लाश मिली थी बाद में पोस्टमार्टम में खुलासा हुआ था कि उनके शरीर पर कई घावों के निशान मिले थे उनकी बेहद ही बेरहमी से हत्या की गई थी.

मुजफ्फरनगर के निवासी थे अंकित
अंकित वैसे तो अपने परिवार के साथ दिल्ली के खजूरी इलाके में रहते थे, लेकिन वो मूलरूप से मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना थाना क्षेत्र के ईटावा गांव के निवासी थे. आईबी जवान अंकित के पिता रविंदर शर्मा भी दिल्ली में आईबी में ही तैनात हैं. अंकित ने 2017 में आईबी की नौकरी ज्वॉइन की थी.

ये भी पढ़ें : कौन हैं अंकित शर्मा जो दिल्ली हिंसा के शिकार हो गए?

UP से जुड़े अंकित शर्मा की हत्या के तार
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली क्राइम ब्रांच टीम द्वारा हिरासत में लिए गए शख्श के तार दिल्ली में CAA  को लेकर हुई हिंसा के दौरान आईबी अफसर अंकित शर्मा की हत्या के मामले से जुड़े बताए जा रहे हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news