close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सहारनपुर में पुलिस ने अगवा किसान को छुड़ाया, मुठभेड़ में बदमाश ढेर

सहारनपुर के थाना गागलहेडी क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक खेत में काम कर रहे किसान का बदमाशों ने सरेआम अपहरण कर लिया था. बदमाशों ने किसान के मोबाइल से परिजनों को फोन करके दस लाख रुपये की फिरौती की मांग भी की थी.

सहारनपुर में पुलिस ने अगवा किसान को छुड़ाया, मुठभेड़ में बदमाश ढेर
सहारनपुर की घटना. फाइल फोटो

सहारनपुर : यूपी के सहारनपुर में किसान का अपहरण कर 10 लाख रुपये की फिरौती मांगने वाला बदमाश पुलिस कार्रवाई में ढेर कर दिया गया है. साथ ही पुलिस ने किसान को कराया उसके चंगुल से सुरक्षित बचा लिया है. बदमाशों के साथ हुए एनकाउंटर में दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं.

दरअसल सहारनपुर के थाना गागलहेडी क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक खेत में काम कर रहे किसान का बदमाशों ने सरेआम अपहरण कर लिया था. बदमाशों ने किसान के मोबाइल से परिजनों को फोन करके दस लाख रुपये की फिरौती की मांग भी की थी.  आनन फानन में किसान के परिजनों ने पुलिस को अपहरण की सूचना दी थी.

इसके बाद कार्रवाई करते हुए बदमाशों को पुलिस ने घेर लिया. घेराबंदी होते देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायर किए. इसमे पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश ढेर हो गया. साथ ही बदमाश के तीन साथी किसान को खेत में छोड़कर फरार हो गए.

 

इतना ही नहीं मुठभेड़ में बदमाशों की गोली लगने से एक दरोगा और एक सिपाही भी घायल हो गए हैं. दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि डायल 100 नंबर पर दी गई सूचना के बाद हरकत में आई पुलिस ने बदमाशों को लोकेशन के आधार पर घेर लिया. 

गागलहेडी पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच एवं सर्विस लांस टीम की संयुक्त कार्रवाई में दोनों ओर से चली गोलियों में एक बदमाश घायल हो गया. उसको तत्काल हॉस्पिटल लाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. जबकि तीन बदमाश अंधेरे का लाभ लेते हुए अपहरण किए गए किसान को छोड़कर फरार होने में कामयाब हो गए. पुलिस ने अपहृत किसान को सकुशल बचा लिया है. मारे गए बदमाश की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है.