12 साल के बेटे की पापा ने कर दी पिटाई, तो गुस्साएं बेटे ने निकाला तमंचा और मार दी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand539202

12 साल के बेटे की पापा ने कर दी पिटाई, तो गुस्साएं बेटे ने निकाला तमंचा और मार दी गोली

नरेश की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है. पुलिस के मुताबिक, घायल नरेश की हालत खतरे से बाहर है.

आरोपी किशोर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा से एक हैरान करने वाली खबर आई है,जहां एक 12 साल के बच्चे ने अपने पिता को तमंचे से गोली मार दी. गोली लगने से जख्मी हुए पिता को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें डॉक्टरों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया है. आरोपी किशोर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. 

पूरा मामला उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद के डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव चक सूरजपुर का है. जहां के निवासी नरेश की बड़ी बेटी प्रियंका गर्मी की छुट्टियों में मायके आई हुई थी. पुलिस के मुताबिक, नरेश के 12 वर्षीय बेटे ने अपनी बहन के पर्स से मंगलवार को दो हजार रुपये चुरा लिए थे. इसे लेकर भाई बहन में काफी झगड़ा हुआ.

जब नरेश को चोरी की जानकारी हुई तो उसने बेटे की पिटाई कर दी. इस दौरान डंडे से उसका सिर फट गया. पिता की पिटाई से बेटा इतना नाराज हुआ कि वह कहीं से तमंचा लाया और पिता पर फायर कर दिया. 

इस घटना के घर में चीख पुकार मच गई. आनन-फानन में गंभीर रूप से जख्मी नरेश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया. नरेश की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है. पुलिस के मुताबिक, घायल नरेश की हालत खतरे से बाहर है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. मामले पर एफआईआर दर्ज करने के बाद आरोपी को जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया जाएगा. 

Trending news