close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शामली में कहर वाला रविवार, एक ही परिवार के 6 लोगों की यमुना में डूबकर मौत

तीन लोगों के शव को बरामद कर लिया गया है, जबकि तीन लोगों के शव की तलाश जारी है.

शामली में कहर वाला रविवार, एक ही परिवार के 6 लोगों की यमुना में डूबकर मौत

शामली: शामली जनपद की कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव मोहम्मदपुर राई के पास यमुना नहर में घर में हुए हवन की राख को पानी मे बहाने गए आधा दर्जन युवक नदी में डूब गए. सभी लोग एक दूसरे को बचाने के चलते नदी में डूबे और सभी डूबने वाले युवक आपस में रिश्तेदार हैं. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर PAC और एडीएम, पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. तीन शवों को बाहर निकाल लिया गया है, जबकि तीन अन्य शवों की तलाश की जा रही है.

मामला मलकपुर गांव का है. सत्येंद्र के यहां शनिवार को हवन हुआ था जिसकी राख को बहाने के लिए ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर करीब 14 युवक मोहम्मदपुर राई गांव के पास यमुना नहर पर पहुंचे थे. आधा दर्जन से ज्यादा युवक हवन की राख बहाने के लिए यमुना नहर में उतरे. पानी ज्यादा होने की वजह से कुछ युवक डूबने लगे. डूबते युवकों को बचाने के चक्कर में एक के बाद एक कर छह लोग पानी में उतर गए और सभी लोग डूब गए.

सूचना मिलने पर पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और शव को तलाशने का काम शुरू हुआ. रिपोर्ट लिखे जाने तक 3 लोगों के शव को ढूंढ़ लिया गया, जबकि अन्य तीन के शवों की तलाश जारी है. इस घटना से सत्येंद्र के घर में हाहाकार मच गया, क्योंकि सभी लोग एक ही परिवार के थे.