रुड़की: जहरीली शराब पीने से 14 लोगों की मौत, आबकारी विभाग के 13 कर्मचारी निलंबित
trendingNow,recommendedStories0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand496988

रुड़की: जहरीली शराब पीने से 14 लोगों की मौत, आबकारी विभाग के 13 कर्मचारी निलंबित

घटना के बाद पुलिस व आबकारी विभाग जहरीली शराब बेचने वालों की धर पकड़ में जुट गया है. 

मृतकों के घरों में कोहराम मचा हुआ है.

नई दिल्ली/रुड़की: रुड़की के झबरेड़ा क्षेत्र से एक बड़ी खबर आ रही है, जहां जहरीली शराब पीने से मरने वालों की संख्या 8 से 14 हो गई है, जबकि एक दर्जन से ज्यादा लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक, रुड़की के झबरेड़ा क्षेत्र में एक साथ 14 लोगों की मौत का मामला सामने आया है.

fallback

बताया जा रहा है कि गुरुवार (07 फरवरी) की शाम को इन्होंने शराब पी थी. घटना के बाद पुलिस व आबकारी विभाग जहरीली शराब बेचने वालों की धर पकड़ में जुट गया है. 

fallback

गंभीर घायलों को रुड़की के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है, वहीं कुछ लोगों को सहारनपुर जिले में भी भर्ती कराया गया है. एक साथ हुई 14 लोगों की मौत के बाद आबकारी विभाग ने कार्रवाई की है. विभाग ने आबकारी निरीक्षक सहित 13 कर्मचारी निलंबित कर दिया है.  

fallback

मामले को गंभीरता  से लेते हुए आबकारी मंत्री प्रकाश पंत ने ने ट्वीट कर मामले की मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए हैं. 'हरिद्वार के ग्राम बालपुर, भलस्वा, खेड़ी गांव के पीड़ित/मृतकों के परिवारों के प्रति पूर्ण सहानुभूति है. विभागीय अधिकारियों की लापरवाही के दृष्टिगत संबंधित क्षेत्र के आबकारी निरीक्षक व सिपाहियों को तत्काल निलंबित करने तथा इस दुःखद घटना की मजिस्ट्रियल जांच करने के आदेश दे रहा हूं.”

Trending news