अयोध्या के रनवे पर एरोप्लेन बन गया 'लोकल बस', हाथ देकर रुकवाया और फिर बैठा यात्री
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand865410

अयोध्या के रनवे पर एरोप्लेन बन गया 'लोकल बस', हाथ देकर रुकवाया और फिर बैठा यात्री

जब तक खुशदीप प्लेन में सवार नहीं हुए थे, तब तक माहौल में टेंशन थी. लेकिन उनके जाने के बाद लोगों को स्थिति बड़ी हास्यास्पद लगी कि एक हवाई जहाज भी ऑटो या बस की तरह रोका गया. 

सांकेतिक तस्वीर.

अयोध्या: क्या आपने कभी किसी हवाई जहाज को अपने यात्री को लेने के लिए रनवे पर उड़ान रोकते हुए वापस आते देखा है? अगर नहीं, तो आज आप कुछ नया जानने वाले हैं. रामनगरी अयोध्या से कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है. यहां पर रनवे पर दौड़ रहे प्राइवेट प्लेन को लोग ऐसे हाथ दिखाते हैं, जैसे लोकल बस रोकने के लिए दिखाया जाता है. और प्लेन भी अपनी उड़ान रोक कर यात्री को बैठाने के लिए वापस आ जाता है.

ये भी पढ़ें: UP पंचायत चुनाव: चुनाव चिन्ह जारी, धनुष, मोमबत्ती, तलवार लेकर चुनाव लड़ेंगे दावेदार

ये भी देखें: देखिए इस नन्हे से Parrot का Fashion, कागज काट कर बना रहा अपने नए पंख

आधे घंटे लेट होने की वजह से उड़ने वाला था विमान
दरअसल, पहले तो एक प्राइवेट प्लेन यात्री को लेकर अयोध्या जिले के हवाई पट्टी पर पहुंचा. वहां पर यात्री और पायलट के बीच तय हुआ कि वापसी उसी शाम 5.30 बजे होगी. लेकिन, बहुत देर इंतजार करने के बाद भी यात्री नहीं आया. पायलट ने आधे घंटे तक वेट किया और फिर शाम 6.00 बजे रनवे पर उड़ने के लिए प्लेन तैयार कर लिया. एयरप्लेन रनवे पर दौड़ ही रहा था कि तभी हवाई पट्टी पर यात्री की कार पहुंच गई. वहां मौजूद लोगों ने लोकल बस की तरह रनवे पर दौड़ रहे प्लेन को रुकवाया और हवाई जहाज भी आधी दूरी कवर करने के बाद खुद वापस आ गया. इसके बाद यात्री को प्लेन में बैठाकर फिर वापस उड़ान भरी. 

ये भी पढ़ें: सनकी हकीम की शातिराना हरकत, मोर के मांस से बनाता था यौनवर्धक दवाएं

ये भी देखें: Live Accident: अनियंत्रित कार बस से जा टकराई, फिर घर में घुसी, घटना CCTV में कैद

वास्तुविद खुशदीप बंसल के लिए रोका गया प्लेन
यह घटना बीते शनिवार की है, जब अयोध्या पहुंचे वास्तुविद खुशदीप बंसल राम जन्म भूमि का निरीक्षण करने के लिए सुबह के वक्त प्राइवेट प्लेन से अयोध्या पहुंचे थे. उस समय जहाज के पायलट से शाम 5:30 बजे वापस दिल्ली जाने के लिए हवाई पट्टी पहुंचने की बात कही गई थी. पायलट 5:00 बजे से ही खुशदीप बंसल से फोन पर बात कर 5:30 बजे तक उड़ान भरने के लिए तैयार था, लेकिन वास्तुविद खुशदीप बंसल समय से वहां नहीं पहुंचे. पायलट ने आधे घंटे तक उनका इंतजार किया और अंधेरा होने से पहले जहाज को उड़ाने के लिए रनवे पर दौड़ा दिया. इसी बीच खुशदीप वहां पहुंच गए और हाथ देखर प्लेन रुकवाया गया, ताकि वह बैठ कर वापस दिल्ली जा सकें. 

ये भी पढ़ें: पड़ोसी ने घर में घुस कर की थी छेड़छाड़, सदमे में आकर नाबालिग ने खा लिया जहर

ये भी देखें: 2 पेग अंदर लेकर भूल गया UP Police का खौफ, दे डाली ये खुली चुनौती

जब तक खुशदीप प्लेन में सवार नहीं हुए थे, तब तक माहौल में टेंशन थी. लेकिन उनके जाने के बाद लोगों को स्थिति बड़ी हास्यास्पद लगी कि एक हवाई जहाज भी ऑटो या बस की तरह रोका गया. 

WATCH LIVE TV

Trending news