3 साल पहले मदरसा जाते समय गायब हुआ था युवक, अचानक फेसबुक पर दिखा और फिर...

3 साल पहले मदरसा जाते समय गायब हुआ था युवक, अचानक फेसबुक पर दिखा और फिर...

पुलिस अधिकारी का कहना है कि युवक करीब 3 साल पहले घर से मदरसे के लिए जाने के दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था. 

3 साल पहले मदरसा जाते समय गायब हुआ था युवक, अचानक फेसबुक पर दिखा और फिर...

शामली: उत्तर प्रदेश के शामली जनपद की कैराना कोतवाली क्षेत्र के एक गांव से 3 साल पहले मदरसे जाते समय लापता हुए एक नाबालिग लड़के को पुलिस ने बरामद कर परिजनों के हवाले कर दिया. पुलिस ने घर से लापता हुए युवक को फेसबुक के माध्यम से बरामद किया है. पुलिस ने जहां लापता युवक को परिजनों के सुपुर्द किया तो, वहीं बरामद करने वाली पुलिस टीम को भी एसपी ने 10000 का इनाम दिया है.

दरअसल, शामली जनपद की कैराना कोतवाली क्षेत्र के नगला राई गांव से करीब 3 साल पहले लापता हुए कलीम पुत्र मैहरूम को पुलिस ने फेसबुक के माध्यम से बरामद कर लिया है. बरामद हुआ युवक घर से 3 साल पहले मदरसे जाने के लिए निकला था. जो सालों तक घर नहीं पहुंचा. बरामद हुआ कलीम पुत्र मैहरूम इधर उधर रहते हुए घर वापस नहीं लौटा. वहीं, डरे और सहमे हुए कलीम को पुलिस ने फेसबुक के माध्यम से बरामद कर लिया है. अब परिजनों के हवाले कर दिया.

वहीं, इस मामले का खुलासा करने के बाद पुलिस अधीक्षक ने युवक को बरामद करने वाली पुलिस टीम को 10000 रुपये का नगद इनाम दिया है. वहीं इस मामले पुलिस अधिकारी का कहना है कि युवक करीब 3 साल पहले घर से मदरसे के लिए जाने के दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था. जिसके मामले को लेकर कैराना कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज हुआ था. अभी 3 दिनों पहले युवक के परिजनों ने बताया कि लापता हुआ कलीम फेसबुक चला रहा है और उसी के माध्यम से तुरंत ने कार्रवाई करते हुए 3 साल पहले लापता हुए कलीम को बरामद कर परिजनों को सौंप दिया गया.

Trending news