कानपुर के बाद अब विकास दुबे के लखनऊ वाले मकान पर भी चलेगा बुलडोजर
Advertisement

कानपुर के बाद अब विकास दुबे के लखनऊ वाले मकान पर भी चलेगा बुलडोजर

कानपुर में पुलिस के हत्यारोपी विकास दुबे के लखनऊ के इंद्रलोक स्थित मकान जे 424 को ढहाया जा सकता है. लखनऊ विकास प्राधिकरण की टीम ने घर का मुआयना भी कर लिया है. मकान को गिराने की प्रक्रिया पूरी करने का काम चल रहा है.

कानपुर के बाद अब विकास दुबे के लखनऊ वाले मकान पर भी चलेगा बुलडोजर

लखनऊ: कानपुर में पुलिस के हत्यारोपी विकास दुबे के लखनऊ के इंद्रलोक स्थित मकान जे 424 को ढहाया जा सकता है. लखनऊ विकास प्राधिकरण की टीम ने घर का मुआयना भी कर लिया है. मकान को गिराने की प्रक्रिया पूरी करने का काम चल रहा है. जमीन के मालिकाना हक, निर्माण के मानचित्र और अन्य जरूरी दस्तावेज जांच के लिए टीम ने अपने कब्जे में ले लिए हैं. लखनऊ विकास प्राधिकरण को शुरुआती पड़ताल में पता चला है कि विकास दुबे का यह मकान अवैध रूप से बना है. 

आरोपी विकास दुबे पर ईनामी राशि
आरोपी विकास दुबे पर ईनाम की राशि बढ़ाने के लिए अपर पुलिस महानिदेशक कानपुर ज़ोन को पत्र लिखा है. हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे पर 50 हजार से बढ़ाकर 1 लाख रुपये का ईनाम करने के लिए कानपुर पुलिस ने पत्र लिखा है. कानपुर पुलिस ने वारदात में शामिल अन्य 18 आरोपियों पर 25-25 हजार का ईनाम रखा गया है.

विकास दुबे के सियासी आकाओं पर शिकंजा कसने की तैयारी में योगी सरकार

क्या है मामला
कानपुर देहात के चौबेपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले गांव बिकरू में 2 जुलाई की देर रात विकास दुबे और उसके गुर्गों ने पुलिस टीम पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी थी. इस घटना में आठ पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे. दरअसल, पुलिस टीम विकास दुबे को एक हत्या के आरोप में गिरफ्तार करने पहुंची थी.

Trending news