Agra Bus Hijack: इस शख्स ने आगरा के कुबेरपुर से बस इटावा तक पहुंचाई, इटावा से पुलिस ने की बरामद
Advertisement

Agra Bus Hijack: इस शख्स ने आगरा के कुबेरपुर से बस इटावा तक पहुंचाई, इटावा से पुलिस ने की बरामद

आगरा से बुधवार तड़के लापता हुई बस इटावा से बरामद हुई है. इटावा के एसपी ग्रामीण ने इसकी जानकारी दी है. उधर सीएम ने भी मामले का संज्ञान लेते हुए कहा है कि दोषियों को गिरफ़्तार कर तुरंत कार्रवाई हो. सीएम योगी ने मामले की रिपोर्ट भी तलब की है. 

इटावा में बरामद हुई आगरा से लापता बस

आगरा: आगरा से बुधवार तड़के लापता हुई बस इटावा से बरामद हुई है. इटावा के एसपी ग्रामीण ने इसकी जानकारी दी है. इटावा में बलरई इलाके के पास बस बरामद की गई है. उधर मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने भी आगरा में बस हाईजैक के मामले का संज्ञान लिया है. उन्होंने गृह विभाग को आदेश दिया है कि दोषी फ़ाइनेंस कम्पनी के ख़िलाफ़ कार्रवाई की जाए. सीएम ने कहा है कि दोषियों को गिरफ़्तार कर तुरंत कार्रवाई हो. सीएम योगी ने मामले की रिपोर्ट भी तलब की है. 

  1. आगरा में एक फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों ने 34 सवारियों समेत बस हाईजैक की थी 
  2. बस के सभी यात्री झांसी में सुरक्षित मिले, बस इटावा में बरामद की गई है
  3. सीएम ने फाइनेंस कंपनी के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए हैं

बस को कुबेरपुर से इटावा तक पहुंचाया गया 

कल्पना ट्रैवेल्स की इस बस को आगरा के कुबेरपुर से कुछ लोगों ने अपने कब्जे में ले लिया था. इन लोगों की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. इनमें से एक शख्स को गाड़ी से उतरते हुए देखा जा रहा है. बताया जा रहा है ये वही शख्स है, जो बस को आगरा से इटावा तक ड्राइव करके ले गया. 

fallback
इसी शख्स ने बस आगरा से इटावा तक पहुंचाई 

बस के सभी यात्री सुरक्षित झांसी पहुंचे

आगरा में तड़के न्यू दक्षिणी बाईपास से लापता हुई बस का पता चल गया है. बस के सभी यात्री झांसी पहुंचे हैं. आगरा पुलिस ने यात्रियों से बात की है और बताया है कि सभी यात्री सुरक्षित हैं. इसी बीच बस के ड्राइवर और कंडक्टर से भी बातचीत की जा रही है और वे घटना पर जानकारी दे रहे हैं.

2 गाड़ियों में सवार होकर आए थे फाइनेंसकर्मी 

इसी बीच बस के ड्राइवर ने बताया है कि फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी 2 गाड़ियों में आए थे. पहले कहा जा रहा था कि फाइनेंसकर्मी 1 जाइलो गाड़ी से आए थे, लेकिन अब ड्राइवर का कहना है कि कंपनी के कर्मचारी दो गाड़ियों में सवार होकर आए और बस को रोका. बताया जा रहा है कि बस को फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों ने ड्राइवर और कंडक्टर को उतारकर अपने कब्जे में ले लिया था. 

रास्ते में रोकी बस, ड्राइवर-कंडक्टर को उतारा और ले गए 
घटना न्यू दक्षिणी बाइपास पर सुबह-सुबह हुई. गुरुग्राम से मध्य प्रदेश जा रही बस को फाइनेंसकर्मियों ने रास्ते में रोक लिया. कुबेरपुर तक ड्राइवर और कंडक्टर को साथ ले गए, फिर उन्हें उतारकर 34 सवारियों से भरी बस फाइनेंसकर्मी अपने साथ लेकर चले गए थे. पुलिस को सूचना मिलने के बाद आगरा पुलिस बस तलाश रही थी. बस इटावा से बरामद कर ली गई है और इसके सभी यात्री सुरक्षित हैं और कुछ तो अपने घर भी पहुंच चुके हैं. 

WATCH LIVE TV

Trending news