'Valentine's Day' तक कम से कम एक ब्वॉयफ्रेंड बना लो, जानें कॉलेज के वायरल लेटर की सच्चाई
Advertisement

'Valentine's Day' तक कम से कम एक ब्वॉयफ्रेंड बना लो, जानें कॉलेज के वायरल लेटर की सच्चाई

 'कॉलेज कैंपस में किसी भी लड़की को अकेले प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा. अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ खिंचवाए लेटेस्ट फोटो दिखाने के बाद ही प्रवेश करने दिया जाएगा. 'केवल प्यार बांटिए'

'Valentine's Day' तक कम से कम एक ब्वॉयफ्रेंड बना लो, जानें कॉलेज के वायरल लेटर की सच्चाई

शोभित चुतुर्वेदी/आगरा: ताजनगरी आगरा (Agra) के सेंट जोंस कॉलेज के लेटरहैड पर लिखा हुआ एक मैसेज काफी वायरल (Viral) हो रहा है. लेटरहैड पर लिखा है कि वेलेंटाइन डे (Valentine's Day) तक कम से कम एक ब्वॉयफ्रेंड बना लो. इस वायरल लेटर से स्कूल प्रशासन भी सकते में है. कॉलेज प्रशासन ने इस पर सफाई दी है.

स्वच्छता रैंकिंग में रामनगरी अयोध्या ने लगाई लंबी छलांग, क्यूसीआई ने दिया ODF प्लस-प्लस

14 फरवरी तक बनाना होगा ब्वॉयफ्रेंड 
इस वायरल लेटर में सेंट जोंस कालेज के एसोसिएट डीन (एकेडमिक अफेयर्स) प्रो. आशीष शर्मा के निर्देश थे कि कॉलेज की द्वितीय और अंतिम वर्ष की छात्राओं को 14 फरवरी तक ब्वॉयफ्रेंड बनाना है. 

fallback

बिना ब्वॉयफ्रेंड के साथ कॉलेज में प्रवेश नहीं
इस वायरल मैसेज में लिखा है कि वेलेंटाइन डे तक कम से कम एक ब्वॉयफ्रेंड (Boyfriend) बना लो. सुरक्षा कारणों के लिए यह करना होगा. कॉलेज परिसर में किसी भी अकेली लड़की को प्रवेश नहीं दिया जाएगा. अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ खिंचाई ताजा फोटो कॉलेज में प्रवेश करते समय दिखानी होगी. सिर्फ प्यार बांटिए. सेट जोंस कालेज के लेटरहैड पर लिखा यह पत्र कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कॉलेज प्रशासन ने इस पत्र को लेकर स्पष्टीकरण भी जारी किया.

वायरल लेटर की सच्चाई
वायरल लेटर पर अब कॉलेज के प्रिंसिपल डॉक्टर एसपी सिंह का कहना है कि प्रो. आशीष शर्मा नाम का कोई भी शिक्षक नहीं है. उनका कहना है कि जो पत्र (Letter) वायरल हो रहा है, वह पत्र पूरी तरह फर्जी है. प्रिंसिपल का कहना है कि इस तरह का जिसने भी काम किया है उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

रिपब्लिक डे पर यूपी की झांकी ने मारी बाजी, मिला पहला पुरस्कार

WATCH LIVE TV

Trending news