चार माह की गर्भवती थी 12वीं की छात्रा, प्रेमी की बात मानने पर मिली मौत
Advertisement

चार माह की गर्भवती थी 12वीं की छात्रा, प्रेमी की बात मानने पर मिली मौत

agra news: 12वीं कक्षा की छात्रा 4 माह से गर्भवती थी. परिवार वालों को इसकी ज़रा भी भनक न लगी. अस्पताल पहुंच कर युवती की मौत हो गई जिसके बाद वहां हंगामा मच गया.

pregnant girl (file photo)

agra news: उत्तर प्रदेश के आगरा से चौंका देने वाली खबर सामने आ रही है, आगरा की सिकंदरा में रहने वाली 19 वर्ष की छात्रा चार माह से गर्भवती थी. सके बारे में उसके घर में किसी को नही पता था. बुधवार रात युवती की हालत गंभीर हो गई इसके चलते उसकी मृत्यु हो गई.

गर्भपात के लिए मानती थी प्रेमी की बात
युवती गर्भपात के लिए अपने प्रेमी की बात मानती थी. उसका प्रेमी उसे शिकोहाबाद ले गया था जहां उसको एक अस्पताल में भरती काराया. हालत ज्यादा गंभीर होने पर वह युवती को एसएऩ मेडिकल कॉलेज लेकर गया जहां उसकी मौत हो गई. सूचना मिलने पर पहुंचे परिजनों नें जमकर हंगामा किया. और पुलिस को सूचित किया. अभी प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बिन ब्याही मां बनने से बचना चाहती थी युवती
यवती ने इस साल 12वीं के पेपर दिए थे. प्रेमी विनय कोचिंग में ही उसके साथ पढ़ता था. दोनों दो साल से दोस्त थे. दो साल बाद दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. पुलिस के मुताबिक युवती गर्भवती थी इसके सूचना उसके माता-पिता को नहीं थी. वह बिन व्याही मां बनने से बचना चाहती थी इसलिए उसके प्रेमी ने उसे जैसा-जैसा बोला उसने वैसे ही करा.

सहेली के साथ बहाने से गायब हुई थी छात्रा
छात्रा सोमवार को बहाने से अपनी नानी के घर कमला नगर आ गई थी. जिसके बाद बुधवार को उसकी एक सहेली वहां आई और वे बहाने से उसके साथ बहार निकल गई. विनय युवती को गर्भपात के लिए बुधवार को शिकोहाबाद ले गया था इससे पहले वह दोनों 8 मार्च को भी डॉक्टर के पास गए थे.जहां उन्होनें डॉक्टर से गर्भपात की बात की थी और डॉक्टर ने युवती को खून की कमी बताई थी.

एक यूनिट खून भी साथ लेकर गए थे दोनों
डॉक्टर ने युवती को खून की कमी बताई थी इसलिए वे लोग खून साथ लेकर गए थे. अस्पताल में अचानक युवती की तबियत खराब होने लगी. उसने अपनी भाभी को कॉल करके बताया कि उसकी तबियत खराब है. खून चढ़ रहा है और फौन काट दिया.

आरेपी और उसके दोस्त को पुलिस ने पकड़ा
युवती को एंबुलेंस से इमरजेंसी वार्ड में एसएन मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. युवती की मौत की पुष्टी होते ही विनय के हाथ-पांव फूल गए उसने खुद युवती के घर वालों को फोन कर बताया की युवती की हालत गंभीर है. जब वह अस्पताल पहुंचे तो शव देखते ही उन्हेनें हंगामा शुरू कर दिया. सिकंदरा के इंसपेक्टर नीरज कुमार शर्मा ने बताया की विनय और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया गया है, शव का पोस्टमार्टम भी करा लिया गया है. मुकदमा दर्ज होने के बाद आगए की कार्रवाई होगी  
 

Trending news