Etawah Road Accident : इटावा में आगरा-लखनऊ एक्‍सप्रेसवे पर बड़ा सड़क हादसा, डबल डेकर बस और कार की टक्‍कर में 7 लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2367138

Etawah Road Accident : इटावा में आगरा-लखनऊ एक्‍सप्रेसवे पर बड़ा सड़क हादसा, डबल डेकर बस और कार की टक्‍कर में 7 लोगों की मौत

Etawah Road Accident : रायबरेली से दिल्‍ली जा रही स्‍लीपर बस इटावा के पास आगरा-लखनऊ एक्‍सप्रेसवे पर दुर्घनाग्रस्‍त हो गई.हादसे के समय बस में 50 से 55 लोग मौजूद थे.  

Etawah Road Accident

Etawah Road Accident : इटावा में आगरा-लखनऊ एक्‍सप्रेसवे पर बड़ा सड़क हादसा हो गया. यहां डबल डेकर बस और एक कार में जोरदार टक्‍कर हो गई. हादसे में 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, 20 से 25 लोग गंभीर रूप से घायल हो  गए. घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. बताया गया कि हादसे के बाद बस एक्‍सप्रेसवे से करीब 20 फीट नीचे जा गिरी. हादसे की सूचना पर मौके पर एसएसपी समेत कई आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए. 

रायबरेली से दिल्‍ली जा रही थी स्‍लीपर बस 
यह हादसा इटावा के ऊसराहार थाना क्षेत्र के आगरा-लखनऊ एक्‍सप्रेसवे पर चैनल नंबर 129 के पास हुआ है. जानकारी के मुताबिक, एक स्‍लीपर बस रायबरेली से दिल्‍ली जा रही थी. वहीं, दूसरी तरफ से एक कार तेज रफ्तार से आगरा से लखनऊ जा रही थी. तभी रास्‍ते में कार सड़क के बीच लगे लोहे की जाली तोड़कर दूसरी तरफ आ गई. इसके बार दिल्‍ली जा रही डबल डेकर बस से टकरा गई. हादसे के बाद बस अनियंत्रित होकर एक्‍सप्रेसवे से करीब 20 फीट नीचे जा गिरी. 

मरने वालों की संख्‍या 7 पहुंची 
बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई. हादसे के समय बस में करीब 50 से 55 लोग सवार थे. सूचना मिलते ही स्‍थानीय पुलिस के अलावा एसएसपी भी मौके पर पहुंच गए. स्‍थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्‍पताल भेजा गया. जहां चिकित्‍सकों ने 7 लोगों को मृत घोषित कर दिया. मरने वालों में तीन लोग बस यात्री और तीन लोग कार सवार बताए जा रहे हैं. इटावा के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घायलों को सैफई मिनी पीजीआई अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों की संख्‍या करीब 20 से 25 बताई जा रही है.  

फ‍िरोजाबाद में ट्रक और बाइक की टक्‍कर में दो की मौत 
वहीं, फ‍िरोजाबाद के थाना रामगढ क्षेत्र के नवाब डिग्री कालेज के पास हाईवे पर एक ट्रक और बाइक में टक्‍कर हो गई. हादसे में बाइक सवार दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. मोके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं स्‍थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने ट्रक चालक को पकड़ लिया. पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है. 

यह भी पढ़ें : Hapur Road Accident: कांवड़ियों की ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, दो की मौत, कई घायल

Trending news