आगरा में अकेली लड़की को खींच ले जाते मनचले, सादी वर्दी में पहुंचे सिपाही ने कैसे शोहदों से भिड़कर बचाई आबरू
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2391901

आगरा में अकेली लड़की को खींच ले जाते मनचले, सादी वर्दी में पहुंचे सिपाही ने कैसे शोहदों से भिड़कर बचाई आबरू

Agra News: आगरा में मनचलों का दुस्साहस बढ़ता ही जा रहा है, उन्हें ना तो पुलिस का और ना ही कानून का कोई डक है. रविवार रात यमुना किनारे सड़क पर यही देखने को मिला. बाइक पर सवार कई युवकों ने कई किलोमीटर कर युवती का पीछा किया. मनचले लड़की को स्कूटी से गिराने और किडनैप का प्रयास कर रहे थे. 

agra news

Agra News: कोलकाता में डॉक्टर के साथ हुए रेप और हत्या की घटना से पूरे देश में आक्रोश फैला हुआ है. लोग दोषियों को सख्त सजा देने की मांग कर रहे हैं. इसके बाद भी अपराधियों का मनोबल कम नहीं हो रहा है. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के आगरा शहर का है, जहां कुछ मनचलों ने सड़क पर स्कूटी से चल रही लड़की से खुलेआम छेड़खानी की.जहां स्कूटी से जा रही एक लड़की से दो बाइक पर सवार पांच बदमाश छेड़छाड़ करते दिखाई दे रहे हैं. दो बाइक सवार कुछ युवकों ने कई किलोमीटर तक लड़की का पीछा किया और गंदे कमेंट किए. एक ट्रैफिक कांस्टेबल की मदद से लड़की को बचाया जा सका. मौके पर मौजूद किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

ट्रैफिक कॉन्स्टेबल की सूझबूझ से बची लड़की- एक ट्रैफिक कॉन्स्टेबल राजीव कुमार ने लड़की को उन बदमाशों से बचाया. राजीव ने सूझबूझ दिखाते हुए न सिर्फ लड़की को बचाया, बल्कि परेशान करने वाले यूसुफ और फिरोज को पकड़ भी लिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजीव कुमार ने कहा कि वो उस समय वर्दी में नहीं थे.

लड़की का पीछा करते दिखे लड़के
मैं ऑफिशियल काम से पुलिस कमिश्नर आवास गया था.  वहां से रात करीब 8 बजे निकला तो देखा कि एक स्कूटी पर लड़की जा रही है. स्कूटी के बगल में बुलेट पर 3 लड़के पैर से स्कूटी को धक्का दे रहे थे. दोनों बाइक स्कूटी के एकदम पास थी. सुनसान सड़क पर लड़की को दोनों लड़के हाथ मारने लगे. उस समय हल्की बारिश हो रही थी. लड़की डर के मारे कुछ कह नहीं रहे थे. उनकी लहराती हुई बाइक से बचते हुए धीरे-धीरे गाड़ी चला रही है. वे लोग लड़की को अपशब्द बोलने लगे.  डरी हुई लड़की उनसे बचते हुए गाड़ी को आगे बढ़ा देती.

लड़के ने दी मुझे गाली -ट्रैफिक कॉन्स्टेबल
इसके बाद जैसे ही हम हाथी घाट वाली रोड पर पहुंचे, मैंने लड़कों को रोकने का मन बनाया.  उस रोड पर चहल-पहल थी.  मनकामेश्वर मंदिर के तिराहे पर मैंने अपनी बाइक उन लड़कों की गाड़ी के आगे लगा दी और उन्हें रोका. मैंने कहा कि भाई मैं तुम्हें काफी देर से देख रहा हूं, लड़की को क्यों परेशान कर रहे हो? इस पर लड़के नाराज हो गए। एक लड़के ने मुझे गाली देते हुए कहा- तू कौन है। चल भाग, अपना काम कर. वे लोग नशे में लग रहे थे. ऐसे में मैंने उनसे वहां पर उलझने की जगह पुलिस चौकी पर जाने का फैसला लिया.

चौकी में उतरा नशा
मैंने बाइक स्टार्ट की और वहां से थोड़ी दूर बेलनगंज पुलिस चौकी पर उनसे पहले पहुंच गया.  मैंने वहां मौजूद चौकी इंचार्ज को पूरी घटना की जानकारी दी. चौकी इंचार्ज और 2 सिपाही मेरे साथ घटना वाली जगह गए. ACP छत्ता ऑफिस की रोड पर हमने घेराबंदी कर उन लड़कों को पकड़ा. इस दौरान भी वे लगातार खींचतान कर रहे थे. पुलिस उन लड़कों को पकड़कर थाने लाई तब तक उनका नशा कम हो गया था. चौकी में वे अब हाथ जोड़कर माफी मांगने लगे. युवती ने पुलिस को बताया कि वो बेलनगंज क्षेत्र की रहने वाली है और उसकी शादी होने वाली है और बहुत डर गई थी. इसलिए उसने तहरीर नहीं दी. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने सोमवार को दोनों आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज की.

Agra Video: रक्षाबंधन पर शर्मनाक घटना, शोहदों ने आगरा में 5 किमी तक लड़की से करते रहे छेड़खानी

 

UP Rain Alert: सोनभद्र-वाराणसी समेत 34 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, अभी भी उमस से लोगों को नहीं मिल रही निजात

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Agra News और पाएं UP Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news