हाथरस में दृश्यम जैसा सीन, 30 साल पहले हुए बाप के मर्डर के लिए बेटे ने मकान में कराई खुदाई
Advertisement
trendingNow1/uputtarakhand2448154

हाथरस में दृश्यम जैसा सीन, 30 साल पहले हुए बाप के मर्डर के लिए बेटे ने मकान में कराई खुदाई

UP News: उत्तर प्रदेश के हाथरस से चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां 30 साल पहले हुए अपने पिता के मर्डर के लिए बेटे ने अपने ही घर में खुदाई शुरू करवा दी. चारों तरफ इस मामले की बात हो रही है. पढ़िए पूरी खबर ... 

UP News

Hathras News: उत्तर प्रदेश के हाथरस से चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां जिले के मुरसान कोतवाली क्षेत्र में फिल्म दृश्यम जैसा एक मामला सामने आया है. यहां हत्या के 30 साल बाद नरकंकाल की तलाश में एक मकान के अंदर खुदाई शुरू कराई गई है. पुलिस और प्रशासनिक अफसरों की मौजूदगी में घर का आंगन खोदा जा रहा है. एक व्यक्ति का आरोप है कि उनके दो भाइयों, मां ने कुछ लोगों के साथ मिलकर 30 साल पहले उसके पिता की हत्या कर दी थी.

बचपन में हुआ था हत्याकांड
युवक ने बताया कि बचपन में उसके सामने यह हत्याकांड हुआ था. उस समय इन लोगों ने उसे डराकर उसका मुंह बंद करा दिया था. धीरे-धीरे वह वारदात को भूल गया. नशे में उसके भाई के स्वीकार करने के बाद उसे फिर से इस वारदात का पता चला. इसके बाद वह अफसरों के पास पहुंचा और शिकायत की.

डीएम को शिकायती पत्र देकर की थी मांग
मुरसान क्षेत्र के गांव गिंलोदपुर निवासी पंजाबी सिंह पुत्र बुद्ध सिंह ने पिछले दिनों डीएम रोहित पांडेय को दिए एक प्रार्थना पत्र दिया. इस पत्र में पंजाबी सिंह ने बताया कि एक जुलाई को उसका रुपए के लेनदेन को लेकर अपने भाइयों प्रदीप कुमार और मुकेश कुमार उर्फ खन्ना से विवाद हो गया. इस पर इन दोनों भाइयों ने उससे कहा कि तुझे भी हम पिता बुद्ध सिंह के पास पहुंचा देंगे. जैसा कि हमने आज से 30 साल पहले किया था. पंजाबी सिंह ने अपने प्रार्थना पत्र में कहा था कि इस धमकी के बाद उसे रात को नींद नहीं आई.

गांव के एक आदमी को लेकर होता था विवाद
पंजाबी सिंह का कहना है कि अब से 30 साल पहले वह 9 साल का था. सर्दियों के दिन थे. उसकी मां उर्मिला देवी के पास गांव के ही राजवीर का आना-जाना था. राजवीर गांव का धनी व्यक्ति था. इस पर उसके पिता बुद्ध सिंह ऐतराज करते थे..इस बात पर दोनों में कलह होती थी. उसके दोनों भाई प्रदीप और मुकेश मां उर्मिला का पक्ष लेते थे. पंजाबी सिंह की मानें तो वह उस समय अपने पिता के साथ सोता था. घटना के दिन मां उर्मिला और राजवीर ने मिलकर पंजाबी सिंह को उसके दोनों भाइयों के साथ सामने वाले मकान में भेज दिया था.

मुंह में कपड़ा ठूसा, गला दबाकर मार दिया
रात में जब पंजाबी सिंह को नींद नहीं आई. तो वह इस मकान में चला गया. जब वह उस मकान में गया तो वहां उसके पिता बुद्ध सिंह को उसकी मां उर्मिला, राजवीर, भाई प्रदीप और मुकेश ने मुंह में कपड़ा ठूंस कर गला दबाकर जान से मार दिया. शव को छुपाने के लिए गड्ढा खोदकर उसमें दफना दिया. उसे बुरी तरह से डरा दिया कि इस बारे में कुछ मत कहना वरना तुझे भी तेरे बाप के पास पहुंचा देंगे.

बड़े होते-होते यह बात भूल गया
पंजाबी सिंह ने अपने प्रार्थना पत्र में कहा था कि वह उस समय बच्चा था और धीरे-धीरे यह बात भूल गया. वह अभी इस बात को बता सकता है कि उसके पिता को मारकर इन लोगों ने किस स्थान पर दफनाया था. उसे मकान में बताए गए स्थान की खुदाई कराई जाए तो उसके पिता का नर कंकाल आज भी अवश्य निकलेगा.

जिलाधिकारी को लिखा था पत्र
पंजाबी सिंह ने इस मामले को लेकर जिलाधिकारी और अधिकारियों को प्रार्थना पत्र दिया. डीएम के आदेश पर सदर एसडीएम नीरज शर्मा आज फोर्स के साथ दोपहर में पंजाबी सिंह के मकान पहुंचे. यहां खुदाई शुरू कराई. पंजाबी सिंह का दावा है कि उनके पिता का कंकाल इसी स्थान पर मिलेगा. इधर, खुदाई कर रहे कर्मचारियों का कहना है कि करीब 15 फीट तक खुदाई करने में अभी 12 घंटे से ज्यादा का समय लगेगा. उसके बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी.

यह भी पढ़ें - फिल्मी नहीं है ये कहानी, बच्चे ने वकील बनकर 17 साल बाद किडनैपर्स को दिलाई सजा

यह भी पढ़ें - कातिल दादी ने कराया 5 साल के बच्चे का किडनैप, CCTV से ऐसे खुला अपहरण कांड

उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं Latest Agra News Hindi की हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news