Agra News: दूसरी शादी करने की फिराक में था पति, अचानक पत्नी को लग गई भनक, फिर...
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2212611

Agra News: दूसरी शादी करने की फिराक में था पति, अचानक पत्नी को लग गई भनक, फिर...

Agra News:  यूपी के आगरा जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने आरोप लगाया है कि उसका पति बिना तलाक दिए दूसरी शादी करने पर उतारू है. साथ ही दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. 

सांकेतिक फोटो.

मनीष गुप्ता/आगरा: यूपी के आगरा के थाना शमशाबाद परिसर में दोपहर को एक विवाहिता थाने पहुंची. विवाहिता के साथ में उसके परिजन भी मौजूद थे. विवाहिता ने अपने पति पर दूसरी शादी करने का आरोप लगाया है. महिला का कहना था कि पति ने अभी तलाक नहीं लिया है, इसके बावजूद भी दूसरी शादी करने पर उतारू है. जबकि मामला पिछले काफी समय से कोर्ट में चल रहा है. महिला ने पुलिस अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई है. 

दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप
महिला की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. थाना शमशाबाद पहुंची विवाहिता सपना के मुताबिक उसकी शादी वर्ष 2018 में थाना ताजगंज के एक गाँव के रहने वाले कुलदीप नाम के युवक से हुई थी, आरोप है कि शादी के कुछ महीने बाद ससुराली उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे. जिसका मुकदमा पिछले काफी समय से न्यायालय में चल रहा है.

पुलिस के पास गुहार लेकर पहुंची महिला
विवाहिता ने आरोप लगाया है कि मुकदमा न्यायालय में होने के बाद भी उसका पति दूसरी शादी करने पर उतारू है, जबकि अभी उससे तलाक नहीं हुआ है. महिला का कहना है कि उसका पति थाना शमशाबाद क्षेत्र के गांव से शादी कर रहा है. शादी को रोकने के लिए विवाहिता थाने में पुलिस के पास अपनी गुहार लेकर पहुंची है.

क्या बोले विवाहिता के परिजन
विवाहिता के परिजनों का कहना है कि तब तक मामला कोर्ट में चल रहा है जब तक दूसरी शादी करना गैरकानूनी है। दूसरी शादी रोकने के लिए कोर्ट से स्टे आर्डर भी मिल चुका है। मामले में इंस्पेक्टर शमशाबाद वीरेश पाल गिरी ने बताया के महिला की शिकायत प्राप्त हुई है, शिकायत के आधार पर गांव पहुंचकर जांच की गई, महिला का मामला कोर्ट में चल रहा है. फिलहाल शादी को रुकवा दिया गया है. थाने बुलाकर दोनों पक्षों से बातचीत की जा रही है. 

Agra News: गेंहू काटने गया शख्स नहीं लौटा घर, परिजनों ने खेत जाकर देखा तो रह गए सन्न

कृष्ण जन्मभूमि के संघर्ष की कहानी फिल्मी परदे पर आएगी, होगा मुगल आक्रमण का इतिहास

 

 

 

TAGS

Trending news