मथुरा के प्राचीन मंदिर की सीढ़ियों पर मांस पकाता दिखा, बदबू आते ही श्रद्धालुओं ने की धुलाई
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2302592

मथुरा के प्राचीन मंदिर की सीढ़ियों पर मांस पकाता दिखा, बदबू आते ही श्रद्धालुओं ने की धुलाई

Mathura News : सुदामा चौक से राधा रानी मंदिर की ओर सीढ़ियां जाती हैं. बुधवार की शाम को राधा रानी मंदिर की नई सीढ़ियों पर भीख मांगने वाले कुछ लोगों को मांस पकाते श्रद्धालुओं ने देख लिया. 

Mathura Vrindavan

Mathura News : मथुरा के बरसाना में राधा रानी मंदिर जाने वाली सीढ़‍ियों में एक शख्‍स को साधु के भेष में मांस पकाने का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसको लेकर गुस्‍साए श्रद्धालुओं ने मांस पका रहे शख्‍स की पिटाई शुरू कर दी. इतना नहीं नहीं श्रद्धालुओं ने शख्‍स को पुलिस के हवाले कर दिया है. पुलिस ने कार्रवाई की बात कही है. 

मंदिर से कुछ ही दूर पर पका रहा था मांस 
दरअसल, सुदामा चौक से राधा रानी मंदिर की ओर सीढ़ियां जाती हैं. इन्हें नई सीढ़ी कहते हैं. बुधवार की शाम को राधा रानी मंदिर की नई सीढ़ियों पर भीख मांगने वाले कुछ लोगों को मांस पकाते श्रद्धालुओं ने देख लिया.  यह देख श्रद्धालु दंग रह गए. जब श्रद्धालुओं ने विरोध किया तो भिखारी वहां से भाग गए. हालांकि, कुछ लोगों ने एक-दो को पकड़ लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी. 

मथुरा पुलिस ने जेल भेजा 
श्रद्धालुओं ने थाना प्रभारी अरविंद निर्वाल को इसकी जानकारी दी तो पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने साधु के भेष में मांस पका रहे लोगों को अपने साथ ले गए. इसके बाद उसका मेडिकल कराकर चालान कर दिया. थाना प्रभारी निरीक्षक अरविंद निर्वाल ने बताया कि मंदिर की सीढ़ियों पर आस्था के साथ खिलवाड़ करने वाला कामा तहसील के गांव सुनहरा (राजस्थान) निवासी संजय पुत्र इंदर है. उसको पकड़कर जेल भेज दिया गाय है. 

यह भी पढ़ें : मंत्री-विधायक के सामने भाजपा कार्यकर्ताओं में चले लात घूंसे, हार के बाद हाहाकार का वीडियो वायरल
 

ये भी देखे

Trending news