Train Accident: साबरमती आगरा ट्रेन पटरी से उतरी, उत्तर पश्चिम रेलवे ने बताया कैसे हुआ रेल हादसा
Advertisement

Train Accident: साबरमती आगरा ट्रेन पटरी से उतरी, उत्तर पश्चिम रेलवे ने बताया कैसे हुआ रेल हादसा

Sabarmati Agra Train Accident: साबरमती आगरा सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन पटरी सोमवार को हादसे का शिकार हो गई. इससे ट्रेन की कई बोगियां पटरी से उतर गईं और यात्रियों में चीख पुकार मच गई. 

indian railways sabarmati agra cantt superfast express Train derail in Ajmer Rajasthan

Sabarmati Agra Train Accident in Rajasthan: साबरमती आगरा सुपरफास्ट एक्सप्रेसवे ट्रेन सोमवार सुबह रेल हादसे का शिकार हो गई. ट्रेन पटरी से उतरी तो कई डिब्बे नीचे आ गए. इससे रेलयात्रियों में चीख पुकार मच गई. रेलवे का कहना है कि इस हादसे में कुछ लोग घायल हुए हैं, इनमें से कुछ आगरा के हैं. हालांकि किसी के जान गंवाने की सूचना नहीं है. 

रेलवे का कहना है कि रात एक बजे ये ट्रेन एक्सीडेंट हुआ. इसमें अजमेर के पास मदार में होम सिगनल के पास गाड़ी संख्या 12548 रेल दुर्घटना का शिकार हो गई.साबरमती आगरा कैंट का‌ पटरी से उतरी है. इससे रेल इंजन और 4 जनरल कोच पटरी से उतरे. घायलों में कई रेलयात्री आगरा के भी हैं. हालांकि किसी के जनहानि की खबर नहीं है. 

दुर्घटनास्थल पर रेलवे अफसरों ने तत्काल मदद पहुंचाई. ट्रेन भी मदार पहुंच गई है. ट्रैक की मरम्मत का काम भी तेजी से चल रहा है.ट्रेन के पिछले हिस्से को ड्रैग कर अजमेर वापस ले जाया रहा है. रेलवे ने अजमेर स्टेशन पर हेल्पडेस्क बनाई है. हेल्पलाइन नंबर 0145 2429642 से लोग अपनों की कुशलक्षेम पूंछ सकते हैं.

Trending news