Agra News: लाल लिपिस्टक न लाने पर बीवी हुई गुस्से से लाल, पुलिस थाने के बाद कोर्ट कचहरी पहुंचा केस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2338302

Agra News: लाल लिपिस्टक न लाने पर बीवी हुई गुस्से से लाल, पुलिस थाने के बाद कोर्ट कचहरी पहुंचा केस

Agra News: इश्क का रंग लाल तो सुना था, पर आज कल लड़ाई का रंग भी लाल हो गया है. आगरा में एक पत्नी ने आपने पति के खिलाफ सिर्फ इतनी सी बात को लेकर शिकायत कर दी कि उसका पति........  

 

Red lipstick

आगरा: आगरा से एक हैरान करने वाला मामला समने आया है जहां एक पत्नी ने आपने पति के खिलाफ पुलिस में जा कर शिकायत दर्ज करा दी क्योंकि वह उसके लिए लाल रंग की लिपस्तिक नहीं लाया. दरअसल, आगरा में रहने वाली एक युवती की शादी मथुरा के लड़के से 2023 में हुई थी. लड़का राजमिस्त्री का काम करता है. शादी के कुछ दिन तक तो सब कुछ ठीक-ठाक चला रहा था लेकिन एक दिन पत्नी ने अपने पति से लाल रंग की लिपस्टिक लाने की फरमाइश की. 

पत्नी की फरमाइश 
पति ने भी उसकी फरमाइश नही टाली, और जाकर एक लिपस्टिक ले आया. लेकिन लिपस्टिक लाने के बाद ही विवाद शुरू हो गया. दरअसल, उसका पति उसके लिए लाल रंग की जगह मैरून रंग की लिपस्टिक लेकर आया. जब पत्नी ने लिपस्टिक देखी तो वह मैरून रंग की थी, बस इसी बात पर पति पत्नी में विवाद शुरू हो गया. विवाद इतना बड़ गया कि पत्नी ने अपने भाई को फोन करके मथुरा बुला लिया, और उसके साथ अपने मायके चली गई.

पति के खिलाफ शिकायत 
तना होने के बाद अब पत्नी ने अपने ही पति के खिलाफ मारपीट और दहेज उत्पीड़न के साथ ही लिपस्टिक का गलत रंग लाने की शिकायत भी पुलिस से कर दी. जिसको सुनने के बाद पुलिस भी माथा पकड़ने पर मजबूर हो गई. जब पत्नी अपने पति की शिकायत लेकर आगरा पुलिस के पास पहुंची तो पुलिस ने सारा मामला समझकर परिवार परामर्श केंद्र में ट्रांसफर कर दिया. 

काउंसलर्स के पास भेजा
केस ट्रांसफर होने के बाद काउंसलर्स ने पति और पत्नी दोनों को काउंसलिंग के लिए पुलिस लाइन में बुलाया. काउंसलर्स के सामने पति और पत्नी एक दूसरे पर आरोप लगाते रहे, लेकिन काउंसलर्स के द्वारा समझाने पर बात बन गई, और उनको मिलवाकर घर भेज दिया गया. 

 

Trending news