Kasganj News: रीलबाज सड़क पर मुर्दा बनकर लेटा, फिर पुलिस ने याद दिलाई छठी पसनी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2431692

Kasganj News: रीलबाज सड़क पर मुर्दा बनकर लेटा, फिर पुलिस ने याद दिलाई छठी पसनी

UP News: पूरी दुनिया में रील बनाने रा भूत सिर पर चढ़कर बोल रहा है. जहां लोग फेमस होने के लिए हर दिन अजीबोगरीब हरकत करता रहते हैं. लेकिन यूपी के कासगंज के युवक ने तो सारी ही हदें पार कर दी. पढ़िए पूरी खबर ... 

Ajab Gajab News

Kasganj News: पूरी दुनिया में रील बनाने रा भूत सिर पर चढ़कर बोल रहा है. जहां लोग फेमस होने के लिए हर दिन अजीबोगरीब हरकत करता रहते हैं. लेकिन यूपी के कासगंज के युवक ने तो सारी ही हदें पार कर दी. यहां पर युवक ने रील बनाने के लिे बीच सड़क में पुलिस का बैरीकेडिंग लगाकर मरने की नौटंकी की. जिसके बाद युवक के दोस्तों ने उसकी रील बनाई. इसके बाद युवक उठ बैठा और बहुत जोर से हंसने लगा. जैसे ही यह वीडियो पुलिस के आला अफसरों के पास पहुंचा तो पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए रील बनाने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया. 

मामला राजकोट स्टोर मोड़ का
यह पूरा मामला कासगंज के राजकोट स्टोर मोड़ का बताया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक कासगंज शहर के मोहल्ला नाथूराम निवासी मुकेश कुमार ने अमांपुर तिराहा पर पुलिस बैरिकेडिंग का प्रयोग कर एक रील बनाई थी. रील में मुकेश ने बीच सड़क पर कफन ओढ़कर और नाक में रुई डालकर मरने की नौटंकी की थी. मुकेश के लेटने पर उसके एक साथी ने वीडियो बनाया. काफी देर तक लेटने के बाद मुकेश अचानक उठकर जोर जोर से हंसने लगा. जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया.

तत्काल कार्रवाई
जैसे ही वीडियो पुलिस विभाग के संज्ञान में आई तो अफसर ने मामले पर तुरंत कार्रवाई करने के निर्देश दे दिए. निर्देश मिलने के साथ ही पुलिस ने रील बनाने वाले की जोरों से तलाश शुरू की. तलाश करने के बाद पुलिस ने रीलबाज युवक को रविवार के दिन गिरफ्तार कर लिया. इसके साथ ही युवक के ऊपर बीएनएस के सुसंगत धाराओं के तहत मुकदमा भी दर्ज किया गया है. 

यह भी पढ़ें - अपनों से भी नहीं करता कोई इतना प्यार,गांववालों ने धूमधाम से निकाली बकरे की शव यात्रा

यह भी पढ़ें - DM ने खाए गुहार लगाने वाले गरीब के पराठे...अफसर की दरियादिली देख पीड़ित की आंखें भरी

उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं Latest Ajab Gajab News Hindi की हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news