सपा की प्रेस कॉन्फ्रेंस में LIU की एंट्री से भड़के अखिलेश यादव, सरकार से पूछा सवाल

पार्टी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए पूछा कि 'सरकार बताये कि समाजवादी पार्टी कार्यालय में आयोजित राष्ट्रीय अध्यक्ष की प्रेसवार्ता में LIU का व्यक्ति किस अधिकारी के कहने पर भेजा गया था?'

सपा की प्रेस कॉन्फ्रेंस में LIU की एंट्री से भड़के अखिलेश यादव, सरकार से पूछा सवाल
उन्होंने कहा कि आजम खान को जान बूझकर परेशान कर रहे हैं.

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की प्रेस कॉन्फ्रेंस में LIU के आने पर सपा ने नाराजगी जताई. पार्टी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए पूछा कि 'सरकार बताये कि समाजवादी पार्टी कार्यालय में आयोजित राष्ट्रीय अध्यक्ष की प्रेसवार्ता में LIU का व्यक्ति किस अधिकारी के कहने पर भेजा गया था?' इस ट्वीट में सीएम ऑफिस को भी टैग किया गया है.

वहीं, प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद भी अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधा और पूछा की आखिर किसकी इजाजत से प्रेस कॉन्फ्रेंस में LIU अधिकारी को भेजा. अखिलेश यादव ने बताया कि LIU के अधिकारी को किसी और के साथ नहीं बल्कि पत्रकार के साथ पार्टी कार्यालय में भेजा गया. अधिकारी पत्रकार का कैमरा लेकर कार्यालय में पहुंचा था.

उधर, CAA के विरोध में रामपुर में हुई हिंसा के बाद सपा सांसद आजम खान के करीबियों की गिरफ्तारी पर अखिलेश यादव ने आजम खान का समर्थन किया. उन्होंने कहा कि आजम खान को जान बूझकर परेशान कर रहे हैं. पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि रामपुर में पुलिस निर्दोष लोगों को गिरफ्तार कर रही है. यूपी में जितनी भी मौतें हुई हैं, वो पुलिस की गोली से हुई हैं और सरकार के इशारे पर हुई हैं.

बता दें कि रविवार को पुलिस ने जिया अहमद ओर फैजान को गिरफ्तार किया था. जो सपा सांसद आजम खान के करीबी बताए गए. पुलिस ने आरोपियों से 15 तमंचे, दर्जन भर कारतूस और 1 पिस्टल बरामद की. पुलिस ने हिंसा को लेकर अब तक 110 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है. जिसमें से 31 लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है.