मुन्ना बजरंगी हत्या: अखिलेश ने किया ट्वीट, 'ऐसा कुशासन व अराजकता का दौर पहले कभी नहीं देखा'
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand416518

मुन्ना बजरंगी हत्या: अखिलेश ने किया ट्वीट, 'ऐसा कुशासन व अराजकता का दौर पहले कभी नहीं देखा'

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इस मामले में न्यायिक जांच के आदेश दे दिए गए हैं.

उन्होंने ट्वीट कर लिखा है, अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि, वो जेल तक में हत्याएं कर रहे हैं. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: जेल में माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या पर सियासत भी शुरू हो गई है. पूर्व सीएम और एसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधा है. अखिलेश ने ट्वीट किया है, 'आज यूपी में न तो कानून बचा है न व्यवस्था. हर तरफ दहशत का वातावरण है. अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि, वो जेल तक में हत्याएं कर रहे हैं. ये सरकार की विफलता है. प्रदेश की जनता इस भय के माहौल में बहुत डरी-सहमी है. प्रदेश ने ऐसा कुशासन व अराजकता का दौर पहले कभी नहीं देखा. आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इस मामले में न्यायिक जांच के आदेश दे दिए गए हैं.

fallback

कांग्रेस ने भी साधा निशाना
वहीं कांग्रेस ने भी डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद सरकार पर निशाना साधा. कांग्रेस मे कहा कि बीजेपी सरकार में जेल में कोई इंसान सुरक्षित नहीं है तो आम आदमी कैस सुरक्षित महसूस कर सकता हैं. कांग्रेस ने कहा कि सरकार छोटे अधिकारियों पर कार्रवाई करके अपनी पीठ थपथपाती है. विपक्ष ने दावा किया कि उत्तर प्रदेश आज अपराधियों के नियंत्रण में है.  

ये भी पढ़ें: गैंगस्टर मुन्ना बजरंगी हत्याकांड में सीएम योगी ने न्यायिक जांच के आदेश दिए और कहा..

पत्नी ने जताई थी हत्या की आशंका
पूर्वांचल के कुख्‍यात डॉन प्रेम प्रकाश सिंह उर्फ मुन्‍ना बजरंगी की पत्‍नी सीमा सिंह ने 29 जून को प्रेस कांफ्रेंस करके पति की (मुन्‍ना बजरंगी) फर्जी एनकाउंटर की आशंका जताई थी. साथ ही उन्‍होंने यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ से पति की सुरक्षा की गुहार लगाई थी. सीमा ने कहा था कि उसके पति मुन्‍ना बजरंगी पर झांसी जेल में कई बार जानलेवा हमला हुआ है, ऐसे में उसकी जान को खतरा है.

ये भी पढ़ें:  मुन्ना बजरंगी हत्या: गटर में मिली पिस्टल, दो मैग्‍जीन, 22 जिंदा कारतूस भी बरामद

17 साल में दर्ज हुआ था पहला मामला
मुन्ना बजरंगी का जन्म 1967 में यूपी के जौनपुर में हुआ था. उसने केवल कक्षा पांच तक की पढ़ाई पूरी की उसके बाद वह दूसरे रास्ते पर आगे बढ़ता चला गया. 17 साल की उम्र में वह अपराध की दुनिया में छा गया था. जब वह केवल 17 साल का था तब उसके खिलाफ पुलिस ने पहला मामला दर्ज किया था. पहला मामला अवैध हथियार रखने का था. मुन्ना बरजरंगी पर 40 हत्याओं, लूट, रंगदारी की घटनाओं में शामिल होने का केस दर्ज हैं. मुन्ना बजरंगी पूरे यूपी की पुलिस और एसटीएफ के लिए सिरदर्द बना हुआ था. पुलिस के मुताबिक, लखनऊ, कानपुर और मुंबई में उसके खिलाफ कई केस दर्ज हैं. 

Trending news