विधानसभा चुनाव में 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी BSP, मायावती के काम को याद कर रही जनता-अनीस मंसूरी
Advertisement

विधानसभा चुनाव में 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी BSP, मायावती के काम को याद कर रही जनता-अनीस मंसूरी

2007 में जब बहुजन समाज पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनी थी तो उस सरकार में पिछले सरकारों से नाखुश होकर के ब्राह्मण ने बसपा को पसंद किया था. ब्राह्मणों को लगा कि बसपा ही एक ऐसी पार्टी है जो ब्राह्मणों के साथ एक अच्छा व्यवहार करेगी और किसी प्रकार का भेदभाव नहीं करेगी.

विधानसभा चुनाव में 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी BSP, मायावती के काम को याद कर रही जनता-अनीस मंसूरी

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश (Uttar pradesh) के अलीगढ़ (Aligarh) में रविवार को बहुजन समाज पार्टी के पूर्व मंत्री और पार्टी के प्रदेश संयोजक अनीस मंसूरी (Anees Mansoori) ने कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक की. बैठक में अनीस मंसूरी ने मीडिया से बात करते हुए 2022 के विधानसभा चुनाव में 300 से ज्यादा सीटें जीतने का दावा किया. 

ये है यार की शादी की खुशी, स्टेज पर ही करने लगा नागिन डांस, दूल्हे ने भी दिया साथ, मस्ती देख कहेंगे-‘वाह'

बसपा नहीं करती किसी के साथ भेदभाव
ब्राह्मणों को रिझाने के सवाल पर अनीस मंसूरी ने कहा की 2007 में जब बहुजन समाज पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनी थी तो उस सरकार में पिछले सरकारों से नाखुश होकर के ब्राह्मण ने बसपा को पसंद किया था. ब्राह्मणों को लगा कि बसपा ही एक ऐसी पार्टी है जो ब्राह्मणों के साथ एक अच्छा व्यवहार करेगी और किसी प्रकार का भेदभाव नहीं करेगी.

नहीं सुनाई देगी प्रतिज्ञा के ठाकुर सज्जन सिंह की आवाज, जानिए कैसे प्रतापगढ़ से निकल मुंबई पहुंचे अनुपम?

2007 के इतिहास को दोहराया जाए

अनीस मंसूरी ने कहा आज उत्तर प्रदेश के अंदर योगी जी की सरकार में जिस तरीके से दलितों और अकलियत के लोगों, अल्पसंख्यकों और ब्राह्मणों के साथ भी अत्याचार कर रही है. आज ब्राह्मण समाज सरकार से विमुख हो गया है. 2007 के इतिहास को दोहराया जाए ताकि ब्राह्मणों का सम्मान बसपा में सुरक्षित रहे. इस बार हम तीन सौ से ज्यादा सीटें जीतेंगे और पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगे.

सपा शासन में बिछा दंगाों का जाल
अनीस मंसूरी ने कहा कि यूपी की बागडोर माननीय बहन मायावती के हाथों में होगी. यहां की जनता अब त्राहि-त्राहि कर रही है और भारतीय जनता पार्टी की सरकार से निजात चाहती है. विकल्प के रूप में समाजवादी पार्टी को यहां पर मौका दिया और इस प्रदेश के अंदर दंगों का जाल बिछा. 

बीएसपी के काम को याद कर रही जनता
उन्होंने कहा कि बसपा ही एक ऐसी पार्टी है जिसके शासन में आम जनता ने राहत महसूस की. बहन जी के शासनकाल में दलित, मजदूर, किसान, वंचित समाज के लोगों को ध्यान में रखा जाता था. इसलिए आज लोगों ने 2007 के बहनजी के उस काम को याद किया. जनता दोबारा चाहती है कि बसपा की नेता इस प्रदेश की मुख्यमंत्री बने.

रायबरेली के स्नातक छात्रों के लिए उच्च शिक्षा हो जाएगी महंगी, खर्च करनी पड़ेगी कई गुना ज्यादा रकम

WATCH LIVE TV

Trending news