Alighar News: प्यार से इनकार किया तो चाकू से किए दनादन वार, एकतरफा प्यार में आशिक बना शैतान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2427480

Alighar News: प्यार से इनकार किया तो चाकू से किए दनादन वार, एकतरफा प्यार में आशिक बना शैतान

Aligarh News: वो शादीशुदा थी उसके दो बच्चे भी थे लेकिन कभी साझेदारी में बिजनेस करने वाले एक युवक को शादीशुदा दो बच्चों की मां से ऐसा इश्क हुआ कि जब दोनों के रास्ते अलग हुए और महिला ने उसके इश्क को ठुकरा दिया तो वह उसके खून का प्यासा बन गया. वारदात अलीगढ़ के छर्रा थाना क्षेत्र की है.

Alighar News: प्यार से इनकार किया तो चाकू से किए दनादन वार, एकतरफा प्यार में आशिक बना शैतान

Aligarh News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, यहां एक युवक ने दिनदहाड़े एक महिला के घर में घुसकर उस पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया. इस हमले में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. घटना के बाद आसपास के लोग तुरंत मौके पर पहुंचे और महिला को अस्पताल ले गए. पुलिस ने घटना पर तुरंत एक्शन लेते हुए आरोपी युवक को मौके से गिरफ्तार कर लिया है.

2 बच्चों की मां से इश्क
यह घटना छर्रा थाना क्षेत्र की है, जहां विवेक कुमार राघव नामक युवक का 'अंबिका हॉस्पिटल' के नाम से एक अस्पताल था. विवेक अस्पताल को एक महिला के साथ साझेदारी में चलाता था. बताया जा रहा है कि महिला शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं. अस्पताल के संचालन के दौरान विवेक की महिला से नजदीकियां बढ़ने लगीं, जो एकतरफा प्रेम में बदल गईं। लेकिन अचानक अस्पताल बंद हो गया, और दोनों के रास्ते अलग-अलग हो गए।

प्यार ठुकराने पर चाकुओं से हमला
विवेक ने कई बार महिला से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन हर बार उसे निराशा ही हाथ लगी. गुरुवार की सुबह विवेक महिला के घर पहुंचा और वहां पहुंचते ही उस पर चाकू से हमला कर दिया. महिला को बचाने के लिए चीख-पुकार सुनकर मोहल्ले के लोग इकट्ठा हो गए और किसी तरह आरोपी को पकड़ लिया. इसी बीच पुलिस को सूचना दी गई, और छर्रा थाना पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची.

महिला की हालत गंभीर देखते हुए उसे तुरंत सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां से उसे जेएन मेडिकल कॉलेज अलीगढ़ रेफर कर दिया गया. पुलिस ने आरोपी विवेक को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें: मेरठ में नाबालिग के साथ गैंगरेप, मुंह में कपड़ा ठूंस Nude छोड़कर भागे, अयोध्‍या-कन्‍नौज जैसी दरिंदगी!

आरोपी गिरफ्तार, कार्रवाई शुरू 
पुलिस क्षेत्राधिकारी शुभेंदु सिंह ने बताया कि महिला पर हमले के मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. महिला का इलाज जेएन मेडिकल कॉलेज में चल रहा है, और पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. 

यह घटना समाज में महिलाओं की सुरक्षा पर एक बार फिर से सवाल खड़ा करती है, और इसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करती है. पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है ताकि आरोपी को उसके अपराध के लिए उचित सजा मिल सके.

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Aligarh Latest News हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news