Fatehpur: अश्लील वीडियो देखने के आदी मौलवी ने मासूम से किया कुकर्म, बोरे में भरकर फेंक दी लाश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2320116

Fatehpur: अश्लील वीडियो देखने के आदी मौलवी ने मासूम से किया कुकर्म, बोरे में भरकर फेंक दी लाश

 Fatehpur news: फतेहपुर जिले में एक मौलवी पर मासूम के साथ कुकर्म कर मौत के घाट उतारने का आरोप लगा है. आरोप है कि मौलवी ने बोरे में भरकर उसकी लाश कुएं में फेंक दी. घटना के खुलासे के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

सांकेतिक फोटो.

अवनीश सिंह/फतेहपुर: फतेहपुर जिले में एक मौलवी पर मासूम के साथ कुकर्म कर मौत के घाट उतारने का आरोप लगा है. आरोप है कि मौलवी ने बोरे में भरकर उसकी लाश कुएं में फेंक दी. घटना के खुलासे के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपी दिलनवाज पॉर्न मूवी देखने का आदी था. उसने बच्चे को अकेला पाकर उसके साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. और राज खुल न जाए इस डर से उसे मौत के घाट उतार दिया. 

क्या है पूरा मामला?
घटना मलवां थाना क्षेत्र की है. 30 जून दोपहर 2.30 बजे के आसपास महिला ने पुलिस को कॉल कर सूचना दी कि उसका 9 साल का बेटा लापता था, जिसका शव कुएं में पाया गया. इस घटना के संबंध में थाना मलवां पर मामला दर्ज किया गया था. आज पुलिस ने मदरसे के दो मौलवियों रकीमुद्दीन और दिलनवाज नामक दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार आरोपियों के पास से घटना में इस्तेमाल एक मोटरसाइकिल, सेलो टेप और रस्सी का टुकड़ा बरामद किया गया है.

मदरसा चलाते थे आरोपी
पुलिस ने बताया कि आरोपी दिल नवाज पॉर्न मूवी देखने का आदी था, उसने बच्चे के साथ गलत काम करने का प्रयास किया था, जब बच्चा रोने लगा, तो दिलनवाज ने उसका मुंह दबाकर उसे बेहोश कर दिया और बाद में उसके हाथ-पैर बांध दिए, जिससे उसकी दम घुटने से मौत हो गई. दोनों आरोपी गांव सौरा में एक मदरसे का संचालन करते थे, नौ साल का मृतक बच्चा भी इसी मदरसे में पढ़ता था.

क्या बोले एसपी
एसपी उदय शंकर सिंह ने बताया कि मदरसे में पढ़ाने वाले हाफिज दिलनवाज ने दुराचार का कृत्य किया गया. विरोध करने पर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई. उसके बाद उसमें पढ़ाने वाले मौलवी और हाफिज ने रात को कुएं में लाश को बोरे में भरकर डाल दिया. मामले में सभी पक्षों की गहराई से जांच की जा रही है और आगे और कार्रवाई की जाएगी. 

यह भी पढ़ें - Famous Baba In UP: रेप-सेक्स रैकेट से धोखाधड़ी तक..., इन बदनाम बाबाओं ने भक्तों की आस्था से किया खिलवाड़

यह भी पढ़ें -  Crime News: कथा पंडाल में घुसे और सोते शख्स को गोली मार दी, आगरा में सनसनीखेज हत्याकांड सामने आया

 

 

Trending news