त्रिपुरा : नए मंत्री सरकारी बंगले में जाने से पहले साफ करा लें सेप्टिक टैंक, सुनील देवधर ने दिया सुझाव
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand379497

त्रिपुरा : नए मंत्री सरकारी बंगले में जाने से पहले साफ करा लें सेप्टिक टैंक, सुनील देवधर ने दिया सुझाव

 4 जनवरी, 2005 को पूर्व मुख्यमंत्री माणिक सरकार के आवास के सेप्टिक टैंक से एक महिला का कंकाल मिला था, लेकिन इस मामले को जानबूझकर दबा दिया गया.

त्रिपुरा में बीजेपी को स्थापित करने में सुनील देवधर की अहम भूमिका बताई जाती है

अगरतला : बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता ने त्रिपुरा के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब को सुझाव दिया है कि सरकारी आवास में जाने से पहले वह अपने आवास का सेप्टिक टैंक जरूर साफ करवा लें. इतना ही नहीं मुख्यमंत्री के साथ अन्य मंत्री भी सरकारी बंगलों के सेप्टिक टैंक जरूर साफ करवा लें. बीजेपी नेता का यह सुझाव त्रिपुरा की राजनीति में चर्चा का विषय बना हुआ है.  

  1. त्रिपुरा में पहली बार बीजेपी का शासन
  2. बिप्लव देब बने राज्य के नए मुख्यमंत्री
  3. मणिक सरकार के घर में मिला कंकाल

पूर्व सीएम के घर मिला था कंकाल
बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारी समिति के सदस्य तथा त्रिपुरा के प्रभारी सुनील देवधर ने अपने एक ट्वीट संदेश में राज्य की नई सरकार को इस तरह की सलाह दी है. उन्होंने अपने संदेश में लिखा है कि 4 जनवरी, 2005 को पूर्व मुख्यमंत्री माणिक सरकार के आवास के सेप्टिक टैंक से एक महिला का कंकाल मिला था, लेकिन इस मामले को जानबूझकर दबा दिया गया.

उन्होंने बताया कि यह एक राजनीतिक हत्या थी, लेकिन यह मामला सुर्खी नहीं बना. सुनील देवधर ने नई सरकार को सुझाव देते हुए कहा है कि पुरानी सरकार में ना जाने कितने लोगों की हत्याएं करके शवों को इधर-उधर दफना दिया गया होगा, इसलिए बेहतर होगा कि एक बार सरकारी आवासों के सेप्टिक टैंकों की सफाई जरूर करा ली जाए.

कम्युनिस्ट मुक्त हो जाएगा भारत
आरएसएस के वरिष्ठ नेता सुनील देवधर समय-समय पर कम्युनिस्टों के खिलाफ बयान जारी करते रहते हैं. सेप्टिक टैंक की सफाई को भी उनका पुरानी सरकार पर एक हमला माना जा रहा है. टैंकों की सफाई के बाद उन्होंने एक कार्यक्रम में कहा कि अगले 2 साल में वामपंथियों का पूरे त्रिपुरा से पलायन होगा और जेएनयू, बंगाल, केरल समेत भारत कम्युनिस्ट मुक्त हो जाएगा. उन्होंने यह बात चरिलाम विधानसभा क्षेत्र में आयोजित एक जनसभा में कही. 

Trending news