UP: प्रेमिका ने कहीं और की शादी, प्रेमी ने गोली मारकर उतारा मौत के घाट

19 वर्षीय आरती का प्रेम प्रसंग सासनीगेट क्षेत्र के कौशल नाम के युवक से चल रहा था. जिसकी भनक लगते ही परिजनों ने एक महीने पहले उसकी शादी कर दी.परिजनों का कहना है कि आरती की शादी से उसका पूर्व प्रेमी नाखुश था और कई बार आरती को जान से मारने की धमकी दे चुका था

UP: प्रेमिका ने कहीं और की शादी, प्रेमी ने गोली मारकर उतारा मौत के घाट
सांकेतिक तस्वीर

अलीगढ़: अलीगढ़ से एक ऐसी घटना की खबर सामने आई है जहां एक सिरफिरे प्रेमी ने घर में घुसकर अपनी प्रेमिका को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. ये घटना अलीगढ़ थाना गांधी पार्क इलाके के नगला माली की बताई जा रही है. 

जानकारी के मुताबिक मृतका का नाम आरती है और वो नगला माली निवासी रामवीर नाई की बेटी थी. 19 वर्षीय आरती का प्रेम प्रसंग सासनीगेट क्षेत्र के कौशल नाम के युवक से चल रहा था. जिसकी भनक लगते ही परिजनों ने एक महीने पहले उसकी शादी कर दी.

परिजनों का कहना है कि आरती की शादी से उसका पूर्व प्रेमी नाखुश था और कई बार आरती को जान से मारने की धमकी दे चुका था. 

ये भी पढ़ें-लखनऊ विश्वविद्यालय के फाइनल ईयर छात्रों के जरूरी खबर, जानिए अपने कोर्स की एग्जाम डेट

मृतका की बहन ने बताया कि तड़के सुबह कौशल तमंचा लेकर घर में घुसा और सो रही आरती के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी. गोली चलने की आवाज सुनकर परिजन व अन्य लोग मौके पर पहुंचे. तो कौशल उन सब को जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया.

सीओ पंकज श्रीवास्तव ने बताया कि मामले में आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं. पुलिस आरोपी की तलाश में संभावित स्थानों पर दबिश दे रही है,शीघ्र आरोपी को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया जाएगा.

Watch LIVE TV-