close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

BJP से नाराज अनुप्रिया पटेल और ओपी राजभर ने आज बुलाई अहम बैठक, बड़ा ऐलान संभव

दोनों नेता आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर भी रणनीति बनाएंगे.

BJP से नाराज अनुप्रिया पटेल और ओपी राजभर ने आज बुलाई अहम बैठक, बड़ा ऐलान संभव
बीजेपी से नाराज हैं अनुप्रिया पटेल और ओमप्रकाश राजभर. फाइल फोटो

नई दिल्‍ली : उत्‍तर प्रदेश में बीजेपी के दो घटक दलों अपना दल (सोनेलाल) और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) ने सोमवार को राष्‍ट्रीय और प्रांतीय कार्यकारिणी की अलग-अलग बैठक बुलाई है. माना जा रहा है कि बीजेपी से नाराज चल रहीं अपना दल प्रमुख अनुप्रिया पटेल और सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर आज इन बैठकों के बाद कुछ बड़ा ऐलान कर सकते हैं. साथ ही दोनों नेता आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर भी रणनीति बनाएंगे.

अपना दल (सोनेलाल) पार्टी की बैठक राष्ट्रीय अध्यक्ष एमएलसी आशीष पटेल के सरकारी आवास पर बुलाई गई है. बैठक में पार्टी की संरक्षक ओर केंद्रीय राज्‍य मंत्री अनुप्रिया पटेल के अलावा सभी विधायक, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और पदाधिकारी भी हिस्‍सा लेंगे. कहा जा रहा है कि इस बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर अहम रणनीति बनाई जाएगी.

इसके अलावा सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और योगी सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने भी राष्ट्रीय और प्रांतीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई है. इसमें सभी जिलाध्यक्ष भी मौजूद रहेंगे. बताया जा रहा है कि इस बैठक में लोकसभा चुनावों को लेकर बीजेपी के साथ गठबंधन पर चर्चा के साथ ही रणनीति नई जाएगी. बता दें कि  बीजेपी से नाराज चल रहे राजभर प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटों पर प्रत्याशी खड़े करने की घोषणा कर चुके हैं.

बता दें कि अपना दल-सोनेलाल (अनुप्रिया गुट) के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशीष पटेल द्वारा योगी आदित्यनाथ सरकार के नेतृत्व के प्रति नाराजगी जाहिर किए जाने को लेकर केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने हाल ही में प्रतिक्रिया दी थी. उन्‍होंने भी बातों ही बातों में नाराजगी जताते हुए कहा था कि बीजेपी को हालिया चुनावों में मिली हार से सीखना चाहिए. सपा और बसपा का गठबंधन हमारे लिए चुनौती है.