औरैया जिला अस्पताल: अश्लील और भद्दे कमेंट से परेशान महिला डॉक्टर ने CMS समेत 4 कर्मचारियों पर किया केस

पीड़िता का कहना है कि सुभाष, अखिलेश और सतपाल ने उसे मुंह दिखाने के लायक भी न रहने की धमकी दी थी. सुरेंद्रनाथ यादव, सीओ सिटी ने बताया है कि पीड़िता की तहरीर पर चारों नामजद आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है

औरैया जिला अस्पताल: अश्लील और भद्दे कमेंट से परेशान महिला डॉक्टर ने CMS समेत 4 कर्मचारियों पर किया केस

गौरव श्रीवास्तव/औरैया: उत्तर प्रदेश के औरैया में जिला अस्पताल की महिला डॉक्टर ने सीएमएस समेत 4 कर्मचारियों पर अश्लील हरकत करने और गंदे मैसेज भेजने का आरोप लगाया है. डॉक्टर ने चारों के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट लिखवाई है. इस केस के बाद से अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मचा हआ है. बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला डॉक्टर अस्पताल में एक साल से तैनात हैं.

UP Covid Update: एक दिन में आए सिर्फ 43 केस, एक्टिव केस का आंकड़ा 868

अश्लील कमेंट करके उन्हें अपमानित करते हैं आरोपी
आरोप है कि मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ प्रमोद परिवार उनके मोबाइल पर आए दिन भद्दे कमेंट और वीडियो भेजते रहते हैं. वहीं, फार्मासिस्ट सतपाल कटियार, कर्मचारी सुभाष और अखिलेश कटियार भी अश्लील कमेंट करके उन्हें अपमानित करते हैं. इस मामले में महिला चिकित्सक ने औरैया सदर कोतवाली में प्रार्थना पत्र दिया है. शिकायत दर्ज होने पर सदर कोतवाली पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

महिला डॉक्टर को दी गईं गालियां
महिला डॉक्टर ने यह भी आरोप लगाया है कि सीएमएस उनसे कहते थे कि अगर आप हमें 'खुश' करेंगी तो हम भी आपको खुश रखेंगे. बताया जा रहा है कि पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि वह 20 जुलाई 2021 को सुबह लगभग 10 बजे जब मरीजों को देख रही थीं, तभी डॉ. प्रमोद कटियार राउंड पर आए और अभद्र टिप्पणी की. उससे कह गए कि अलमारी के विषय में सतपाल से जाकर बात कर लेना. लेकिन सतपाल के गईं तो उसने उन्हें दुत्कारा और गालियां दीं.

घर में घुसे 4 लोग, 12 साल के बच्चे को बंधक बना, उसके सामने 15 साल की बहन का किया गैंग रेप

पुलिस ने कही कार्रवाई की बात
पीड़िता का कहना है कि सुभाष, अखिलेश और सतपाल ने उसे मुंह दिखाने के लायक भी न रहने की धमकी दी थी. सुरेंद्रनाथ यादव, सीओ सिटी ने बताया है कि पीड़िता की तहरीर पर चारों नामजद आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है. मामले की जांच की जा रही है. जांच के अनुसार आगे की कार्रवाई तय की जाएगी.

WATCH LIVE TV