राजू दास के समर्थन में उतरे अखिलेश यादव!, सपा अध्‍यक्ष ने अयोध्‍या के महंत के बहाने BJP पर कसा तंज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2303796

राजू दास के समर्थन में उतरे अखिलेश यादव!, सपा अध्‍यक्ष ने अयोध्‍या के महंत के बहाने BJP पर कसा तंज

Akhilesh Yadav on Reaction on Raju Das : अयोध्‍या के हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास की पिछले दिनों सुरक्षा हटा ली गई थी. इसके बाद वह लगातार अयोध्‍या जिला प्रशासन पर हमलावर हैं.  

Ayodhya Hanumangarhi Mahant Raju Das

Akhilesh Yadav on Reaction on Raju Das : अयोध्‍या के महंत राजू दास की सुरक्षा हटाए जाने के मामले ने सियासी रूप ले लिया है. समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने बिना नाम लिए महंत राजू दास का समर्थन किया है. बता दें कि पिछले दिनों अयोध्‍या जिला प्रशासन ने महंत राजू दास की सुरक्षा को हटा दिया था. 

सपा अध्‍यक्ष का तंज 
सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने बिना किसी का नाम लिए सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म X पर लिखा, बीजेपी अयोध्या में हार का बदला साधु संतों से न ले. जिन्हें वाकई में सुरक्षा की जरूरत हो उन्हें दी जाए. वहीं, दूसरी तरफ शनिवार को महंत राजू दास यूपी के मुख्‍यमंत्री सीएम योगी से मुलाकात करने लखनऊ पहुंचे. 

समीक्षा बैठक में शामिल होने पहुंचे थे डीएम और राजू दास 
बता दें कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी को अयोध्‍या सीट पर मिली हार के बाद पिछले दिनों योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री सूर्य प्रताप शाही और जयवीर सिंह समीक्षा बैठक करने पहुंचे थे. इस दौरान बैठक में महंत राजू दास को भी बुलाया गया था. इसी दौरान बैठक में डीएम नीतीश कुमार भी वहां पहुंच गए. डीएम नीतीश कुमार को लेकर पहले से भरे महंत राजू दास ने उनपर निशाना साधना शुरू कर दिया. 

कैबिनेट मंत्री के सामने हुई थी नोंकझोक 
महंत राजू दास ने सुरक्षा हटाए जाने की शिकायत योगी के मंत्री से कर दी. थोड़ी ही देर में दोनों तरफ से कहासुनी शुरू हो गई. कैबिनेट मंत्री सूर्य प्रताप शाही और जयवीर सिंह के सामने महंत राजू दास और डीएम नीतीश कुमार में तीखी बहस होने लगी. विवाद बढ़ने के बाद डीएम बैठक छोड़कर चले गए. राजू दास ने डीएम पर हत्‍या कराने तक का आरोप लगा दिया था. 

यह भी पढ़ें : Ayodhya News : अयोध्या और प्रयागराज में VIP अतिथियों की होगी जोरदार मेहमाननवाजी, बनेंगे भव्य गेस्टहाउस
 

Trending news