Ayodhya Police Trasnfer: अयोध्या में SSP ने पूरा पुलिस महकमा ही बदल डाला, दरोगा से लेकर सिपाही तक 35 ट्रांसफर से हड़कंप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2425819

Ayodhya Police Trasnfer: अयोध्या में SSP ने पूरा पुलिस महकमा ही बदल डाला, दरोगा से लेकर सिपाही तक 35 ट्रांसफर से हड़कंप

Ayodhya Police Transfer: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में SSP के एक आदेश ने पुलिस विभाग में हड़कंप मचा दिया है. एसएसपी ने दारोगा से लेकर सिपाही तक कुल 35 पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर कर दिया है. पढ़िए पूरी खबर ... 

Ayodhya News

Ayodhya News: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में SSP के एक आदेश ने पुलिस विभाग में हड़कंप मचा दिया है. एसएसपी ने दारोगा से लेकर सिपाही तक कुल 35 पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर कर दिया है. SSP द्वारा किए गए ट्रांसफरों में से अधिकतर पुलिसकर्मी काफी लंबे समय से एक ही जगह पर तैनात थे. 

इन जगहों पर तैनात पुलिसकर्मियों का हुआ है तबादला
अयोध्या के एसएसपी राज करन अय्यर ने जिन जगहों पर तैनात पुलिसकर्मियों का तबादला किया है. वह थाना कुमारगंज, थाना इनायत नगर, कोतवाली नगर, थाना खण्डासा, कोतवाली बीकापुर, थाना पटरंगा, थाना रौनाही, हैदरगंज, महिला थाना, स्मार्ट सेल, थाना राम जन्मभूमि, नारकोटिक्स सेल, फूल पुलिस क्षेत्राधिकारी कार्यालय, सीसीटीएनएस, महिला परिवार कल्याण केंद्र, जन सूचना सेल, पुलिस लाइन, न्यायालय पैरोकार और शिकायत प्रकोष्ठ में तैनात 35 पुलिसकर्मी शामिल हैं. 

यह भी पढ़ें - चलती कार में नाबालिग के साथ गैंगरेप, नशे में धुत युवकों ने बनाया हवस का शिकार

यह भी पढ़ें - एनकाउंटर में धरा गया नाबालिग से रेप का आरोपी, जवाबी फायरिंग में पैर में लगी गोली

उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं Latest Ayodhya News Hindi की हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news