Ayodhya News: गर्लफ्रेंड के सिर को कूंचा और फिर केमिकल डाल जला डाला, वहशी ब्वॉयफ्रैंड की खूनी लव स्टोरी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2406918

Ayodhya News: गर्लफ्रेंड के सिर को कूंचा और फिर केमिकल डाल जला डाला, वहशी ब्वॉयफ्रैंड की खूनी लव स्टोरी

Ayodhya Crime News: अयोध्या के  गोसाईगंज क्षेत्र के रेलवे स्टेशन के पास एक खंडहर में प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की हत्या करके उसके शव पर केमिकल डालकर जला दिया. इस पूरे मामले की जांच के बाद पुलिस ने आरोपी प्रेमी दिलीप को गिरफ्तार कर लिया है. 

murder in ayodhya

Ayodhya: अयोध्या एक बार फिर से सुर्खियों में आ गया है. जहां एक नाराज प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की हत्या करके उसका शव को गोसाईगंज क्षेत्र के रेलवे स्टेशन के पास एक खंडहर में फेंक दिया. 9 दिन पुराना शव सड़ गल कर कंपोस्ट हो गया था जिससे उसके शव में कीड़े पड़ गए थे. इस पूरी घटना के बाद शहर में दहशत फैल गई है.  

आरोपी प्रेमी को किया गिरफ्तार
दरअसल, यहां गुरुवार को गोसाईगंज रेलवे स्टेशन परिसर में पुराना खंडहर डाक बंगले में एक युवती की सड़ी गली लाश बरामद हुई है. लड़की की उम्र 21 साल है और वह अंबेडकर नगर की रहने वाली बताई जा रही है. इस पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी प्रेमी दिलीप को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

लड़की की हुई पहचान
अंबेडकर नगर जिले की महिला ने उसे अपनी 21 वर्षीय पुत्री सविता के रूप में पहचान की थी. 
हालांकि शव की वीभत्स हालत देख कर पुलिस हर पहलुओं की बारीकी से जांच पड़ताल कर रही है ,पोस्टमार्टम रिपोर्ट व फोरेंसिक टीम की जांच के बाद ही किसी सही निष्कर्ष पर पहुंचा जा जा सकता है.  

गुमशुदगी की कोई सूचना नहीं
अंबेडकर नगर के अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के कनक पट्टी दशमढे निवासी कमला देवी ने गोसाईगंज थाना पहुंचकर बताया कि गुरुवार को एक फोन आया था किसी ने बताया कि तुम्हारी लड़की की लाश गोसाईगंज स्टेशन के पास पड़ी है. महिला की पुत्री घर से 21 अगस्त को निकली थी, लेकिन उसकी गुमशुदगी की कोई भी सूचना कहीं भी दर्ज नही है. 

आरोपी ने उगला सच
आरोपी प्रेमी ने पूछताछ में बताया कि वो और प्रेमिका दोनों एक साथ मुंबई गए थे. बाद में लड़की किसी और लड़के से बात करने लगी जो आरोपी को पसंद नहीं आ रहा था. इसी गुस्से में दोनों का झगड़ा होता था. आरोपी ने पुलिस को बताया कि प्रेमिका की हत्या उसी ने की है. उसने पहले पत्थर से उसे सिर कूंच के मार डाला फिर उसके शव को केमिकल डालकर जलाने की कोशिश की ताकी लाश जल्दी गल जाए और हत्या का सबूत मिट जाए.

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
पुलिस के घंटों खोजबीन के बाद डाकबंगले के पुराने खंडहर में एक सड़ी लाश बरामद हुई है. शव का हाथ और पैर ही बचा है बाकी पेट से सीने तक का हिस्सा बिल्कुल खत्म था उसमें कपड़ा भरा था सिर का भी पता नही था. लाश सड़ कर कंपोज्ड हो गई थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है. फिलहाल इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. 

ये भी पढ़ें-  Farrukhabad News: फर्रुखाबाद में दो सहेलियों की मौत बनी मिस्ट्री, पिता ने प्रेमियों के खिलाफ दर्ज कराई FIR

Bulandshahr News: बुलंदशहर में सरेआम पूर्व प्रधान को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, आरोपी फरार

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News, Ayodhya News और पाएं UP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news