घर के बाहर सिगरेट पीने से किया मना तो नाराज सिपाही ने मार दी गोली
Advertisement
trendingNow1/uputtarakhand796933

घर के बाहर सिगरेट पीने से किया मना तो नाराज सिपाही ने मार दी गोली

इस मामले में एसपी सिटी ने बताया कि घटना का मुख्य आरोपी सर्वेश गोंडा कोतवाली में तैनात है और छुट्टी पर घर आया था. शराब के नशे में उसने कट्टे से गोली मारी है.

सांकेतिक तस्वीर.

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में एक सिपाही के नाराज होने का खामियाजा एक युवक को भुगतना पड़ा. वजह इतनी थी कि युवक नहीं चाहता था उसके घर के सामने सिपाही सिगरेट पिए. मामला आजमगढ़ के सरायमीर थाना इलाके का है, जहां के एक घर में बारात आई हुई थी और उसी जगह रात में शराब के नशे में सिपाहियों ने सिगरेट पीना शुरू कर दी. जब घर के एक युवक ने इस बात के लिए सिपाही को मना किया तो गुस्से में उसने युवक को गोली मार दी. घायल का इलाज रोहनिया वाराणसी में चल रहा है.  

ये भी देखें: PICS: PM मोदी की प्रार्थना और दीयों से जगमग करती देव दीपावली की झलकियां

विरोध करने पर मार दी गोली
जानकारी के मुताबिक गांव में शंकरलाल नाम के व्यक्ति के घर बारात आई हुई थी. पीड़ित के परिवार का आरोप है कि स्थानीय निवासी सर्वेश और गौतम शराब के नशे में चूर होकर उनके घर के सामने सिगरेट पी रहे थे. साथ ही, दरवाजे के सामने अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे थे. इसी बात का विरोध जब घर के एक युवक किशन ने किया तो बात बिगड़ गई और सिपाही ने उसे गोली मार दी. घायल का इलाज वाराणसी में चल रहा है. वहीं पीड़ित के भाई गोविंद ने गांव के ही सर्वेश, गौतम, चंद्रभान, बृजेश और लालजीत के खिलाफ नामजद तहरीर दी है.

ये भी देखें: Video: बजता रहा...बजता रहा...इतनी देर बजा शंख, आपको अपनी आंखों पर नहीं होगा भरोसा

पुलिस ने लिया एक्शन
इस मामले में एसपी सिटी ने बताया कि घटना का मुख्य आरोपी सर्वेश गोंडा कोतवाली में तैनात है और छुट्टी पर घर आया था. शराब के नशे में उसने कट्टे से गोली मारी है. घायल युवक अब खतरे से बाहर बताया जा रहा है. पुलिस ने सिपाही समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

WATCH LIVE TV

Trending news