सगाई के 4 महीने बाद अपनी मंगेतर को मिलने बुलाया और कर दिया ऐसा कांड, जानकर कांप जाएगी रूह
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand958057

सगाई के 4 महीने बाद अपनी मंगेतर को मिलने बुलाया और कर दिया ऐसा कांड, जानकर कांप जाएगी रूह

होने वाला पति कहीं नाराज न हो जाएं, इसलिए उसकी बात को रखते हुए खुशबू अपनी भाभी के साथ उससे मिलने शाहपुर बाजार चली गई. यहां पर दोनों ने आपस में कुछ देर तक बात की. फिर...

सगाई के 4 महीने बाद अपनी मंगेतर को मिलने बुलाया और कर दिया ऐसा कांड, जानकर कांप जाएगी रूह

वेदेन्द्र प्रताप शर्मा/आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आ रहा है. यहां पर एक शख्स ने अपनी होने वाली पत्नी को मिलने के बहाने बुलाया और फिर गला रेत कर उसकी हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक, 4 महीना पहले ही दोनों की विधि पूर्वक सगाई हुई थी. सगाई के बाद दोनों आपस में फोन पर बात किया करते थे. कुछ समय बाद आरोपी ने युवती को फोन करके मिलने का दबाव बनाया और फिर उसे मौत के घाट उतार दिया. फिलहाल, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

राम मंदिर शिलापूजन का एक साल: आज अयोध्या आएंगे सीएम योगी, ऐसे मनाया जा रहा उत्सव

मिलने का बनाता था दबाव
मामला आजमगढ़ के अतरौलिया थाना क्षेत्र के पुरखीपुर गांव का है. यहां के रहने वाले विनोद कुमार की बेटी खुशबू की शादी अहरौला थाना इलाके के भैंसापुर परौली गांव के रहने वाले देवानंद उर्फ गोलू के साथ तय हुई थी. 4 महीने पहला दोनों की सगाई हुई. सगाई के बाद दोनों में बातचीत भी शुरू हो गई. कुछ समय बाद देवानंद ने मिलने के लिए अपनी मंगेतर पर दबाव बनाना शुरू कर दिया. 

भाभी के साथ मिलने गई युवती
होने वाला पति कहीं नाराज न हो जाएं, इसलिए उसकी बात को रखते हुए खुशबू अपनी भाभी के साथ उससे मिलने शाहपुर बाजार चली गई. यहां पर दोनों ने आपस में कुछ देर तक बात की. इसके बाद देवानंद ने खुशबू की भाभी से कहा कि वह कुछ प्राइवेट बात करना चाहता है, इसलिए वह दूर चली जाएं. यह सुनकर भाभी वहां से चली गईं. इसके बाद देवानंद ने धारदार हथियार से खुशबू की गर्दन पर वार कर उसे घायल कर दिया.

पहली बार एक महिला सिपाही ने की पीस कमेटी की पूरी ब्रीफिंग, सशक्तिकरण की नायाब मिसाल की पेश

भाभी को दूर भेजकर रेत दिया गला
घायल खुशबू की चीख सुनकर उसकी भाभी ने शोर मचाते हुए लोगों से मदद मांगी. हमला करने के बाद देवानंद मौके से फरार हो गया. लोगों की मदद से घायल खुशबू को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर ले जाया गया, जहां डाक्टर ने उसे जिला अस्पताल के लिए रिफर कर दिया. जिला अस्पताल ले जाते समय खुशबू की रास्ते में ही मौत हो गई. मौत की सूचना मिलते ही गांव में कोहराम मच गया है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और आरोपी देवानंद की तलाश के लिए टीमें बना दी गई हैं. जल्द न्याय मिलेगा.

WATCH LIVE TV

Trending news