प्रेमिका ने बात करने से किया इंकार, सनकी आशिक ने घर में घुसकर मार दी गोली, जानें पूरा मामला

मामला जिले के रमाला थाना क्षेत्र के किशनपुर गांव का है, जहां 22 वर्षीय युवती अर्चना अपने घर में सो रही थी तभी विनय अपने साथी के साथ घर में घुस गया और युवती की गोली मारकर हत्या कर दी. 

 प्रेमिका ने बात करने से किया इंकार, सनकी आशिक ने घर में घुसकर मार दी गोली, जानें पूरा मामला
सांकेतिक तस्वीर

कुलदीप चौहान/बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में एक सनकी आशिक ने अपनी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी. आरोप है कि युवक-युवती में पूर्व में संबंध थे लेकिन जब युवती ने प्रेमी से बात करने से मना कर दिया तो नाराज प्रेमी ने उसको गोली मार दी. पुलिस ने सनकी आशिक को गिरफ्तार कर लिया है.  

घर में घुसकर मार दी गोली 
मामला जिले के रमाला थाना क्षेत्र के किशनपुर गांव का है, जहां 22 वर्षीय युवती अर्चना अपने घर में सो रही थी तभी विनय अपने साथी के साथ घर में घुस गया और युवती की गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी को लड़की के घर वालों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. 

आए दिन देता था धमकी 
मृतका के भाई ने बताया कि पहले भी आरोपी से जब अर्चना ने बात करने से मना कर दिया तो आए दिन वह जान से मारने की धमकी देता रहता था. पहले भी आरोपी ने युवती के परिजनों पर हमला किया था. जिसके बाद गांव में पंचायत कर उसको समझाया गया था. वहीं, मंगलावर को जब युवती अपने घर पर सो रही थी तो विनय अपने दोस्त के साथ तमंचा लेकर घर में घुस गया और घटना को अंजाम दे दिया.

 घटना की जानकारी मिलने के बाद एसपी, एडिशनल एसपी, बागपत भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस ने मृतक युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की पड़ताल में जुट गई है.

आगरा के इस गांव में 15 दिनों में 25 नौजवानों की मौत, आंखें मूंदे बैठा है जिला प्रशासन

इस CUTE बच्चे के करनामे देख आप भी हो जाएंगे कायल, Video हो रहा है Viral

दवा से ज्यादा दारू की दरकार! सुबह से ही ठेकों पर पहुंच गए शौकीन, जमकर उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

WATCH LIVE TV