close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बागपतः खुले आम लड़की को छेड़ रहा था मनचला, बीच-बचाव करने पर महिला को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

लोगों ने महिला को इस कदर पीटा कि वह बुरी तरह जख्मी हो गई और वह अर्धनग्न हो गई. वहीं इसी दौरान किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया.

बागपतः खुले आम लड़की को छेड़ रहा था मनचला, बीच-बचाव करने पर महिला को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

(कुलदीप चौहान)/बागपतः उत्तर प्रदेश के बागपत में लड़की से छेड़छाड़ का विरोध करने पर एक महिला की पिटाई का वीडियो सामने आया है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे एक मनचला बीच रास्ते एक लड़की से छेड़छाड़ करने की कोशिश कर रहा था, इस पर जब महिला ने विरोध जताया तो दर्जनों की संख्या में लोगों ने उस पर हमला कर दिया और उसे रास्ते में दौड़-दौड़ा कर पीटने लगे. ऐसे में महिला ने जब खुद को बचाने की कोशिश की तो लोगों ने महुला के कपड़े तक फाड़ दिए. लोगों ने महिला को इस कदर पीटा कि वह बुरी तरह जख्मी हो गई और वह अर्धनग्न हो गई. वहीं इसी दौरान किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया, जिसके बाद यह वीडियो वायरल हो गया. वीडियो वायरल होने पर हरकत में आई पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

अब प्रेमी जोड़ा बना मॉब लिंचिंग का शिकार, लड़की के परिजनों ने पीट-पीट कर युवक की ली जान

दरअसल, यह वीडियो 3 जनवरी को छपरौली थाना इलाके के ओढ़ापुर गांव का बताया जा रहा है. जिसमें एक महिला को गांव के ही दर्जनों लोग पिटाई करते हुए दिख रहे हैं. इस दौरान महिला लोगों की पिटाई के चलते अर्धनग्न भी हो गई, लेकिन लोग उसके बाद भी उसे पीटते हुए दिख रहे हैं. उसके बाद पिटाई से घायल होकर महिला बेहोश होकर जमीन पर गिर गई ओर दबंगो द्वारा की जा रही पिटाई को वहां खड़े लोग मूकदर्शक बन कर देखते रहे. 

मॉब लिंचिंग: 'बच्चा चोर' होने के शक में मानसिक विक्षिप्त महिला की पीट-पीटकर हत्या

पीड़ित महिला का नाम फरमीना बताया जा रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक महिला की बेटी दुकान पर समान लेने गई थी तो वहां कुछ युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. जिसका विरोध करने पर दबंगों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी. फिलहाल महिला की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस भी हरकत में आ गई है और पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है और अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है.